S M L

काम्या पंजाबी के साथ अफेयर पर 'बिग बॉस 10' के विजेता मनवीर गुर्जर का बड़ा खुलासा

काम्या और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है : मनवीर गुर्जर

Rajni Ashish Updated On: Jul 22, 2017 04:44 PM IST

0
काम्या पंजाबी के साथ अफेयर पर 'बिग बॉस 10' के विजेता मनवीर गुर्जर का बड़ा खुलासा

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीजन के विनर मनवीर अब 'खतरों के खिलाड़ी 8' में अपने एक्शन और स्टंट का दम दिखते हुए नजर आएंगे. वैसे आजकल मनवीर अपने शो से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं.

जहां पहले मनवीर का नाम बिग बॉस में उनकी साथी कंटेस्टेंट रह चुकी नीतिभा कौल के साथ जुड़ा था. वहीं हाल ही में उनका नाम टीवी की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ अफेयर की वजह से सुर्खियों में आ गया था.

अब मनवीर ने काम्या के साथ लिंकअप की खबरों पर पहली बार खुलकर बात की है.

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

मनवीर ने बताया कि, 'जबसे मैं स्पेन से भारत लौटा हूँ लोग तबसे मेरा नाम कभी किसी के साथ तो कभी किसी के साथ जोड़ रहे हैं. मुझे घूमना और पार्टी करना पसंद है और मुझे लगता है कि लोग मुझे किसी ना किसी के साथ लिंकअप करते ही रहेंगे. लेकिन मैं नहीं चाहता हूँ कि ऐसी अफवाहें मेरा करियर बर्बाद करें. काम्या और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्या के साथ अफेयर की खबरों पर मनवीर ने आगे कहा कि, “ मैं काम्या की प्रशंसा करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे इतना सपोर्ट किया जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था. उन्होंने मेरे परिवार से भी सम्पर्क किया, एक वीडियो बनाया, कलर्स, एंडमोल सभी को टैग किया. मेरा परिवार ये नहीं कर सका क्योंकि तब मेरा सोशल मीडिया पर अकाउंट नहीं था. मैंने बाद में फरवरी में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया. उन्होंने मेरे लिए सारी प्रमोशनल एक्टीविटीज का प्रबंध किया. उनका सपोर्ट काफी मायने रखता है'

मनवीर आगे कहते है, “मैंने भी उन्हें सपोर्ट किया और जब उनको एक अवॉर्ड में नॉमिनेट किया गया था तब मैंने उन्हें टैग किया था. जब उन्होंने ये अवॉर्ड जीता तो उन्होंने कहा था कि वो एक खास व्यक्ति को धन्यवाद करना चाहेगी और वो मनवीर गुर्जर है. सच यही है कि हम अच्छे दोस्त है, हम साथ में घूमते है जैसे मैं नीतिभा के साथ घूमता हूं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi