S M L

Bigg Boss 11 Video : शुरू हुआ जबरदस्त लड़ाइयों का दौर, शिवानी दुर्गा की एक हरकत ने पूरे घरवालों को कर दिया खौफजदा

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता में जबरदस्त बहस हुई, वहीं सपना और ज्योति के बीच तनातनी दिखाई दी

Rajni Ashish Updated On: Oct 05, 2017 09:44 AM IST

0
Bigg Boss 11 Video : शुरू हुआ जबरदस्त लड़ाइयों का दौर, शिवानी दुर्गा की एक हरकत ने पूरे घरवालों को कर दिया खौफजदा

कलर्स टीवी पर कंट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 शुरू हो गया है. शो के तीसरे एपिसोड में दर्शकों को काफी मसाला देखने को मिला. जहां 'बिग बॉस 11' में हुए पहले नॉमिनेशंस ने कंटेस्टेंट्स के बीच के कॉम्पीटीशन और लड़ाई झगड़े को खुलके सामने लाकर रख दिया है. देश की भाभी जी शिल्पा शिंदे के खिलाफ नॉमिनेशंस में सबसे ज्यादा वोट्स पड़े हैं. इसके बाद शो में विकास गुप्ता और शिल्पा की लड़ाई और भी आगे बढ़ गई है. आप विकास और शिल्पा के बीच के तनातनी का वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं.

वहीं बिहार से आई कॉमनर ज्योति कुमारी को भी उनके बिहेवियर की वजह से नॉमिनेशंस में जमकर टारगेट किया गया है. ज्योति और हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के बीच जमकर बहस हुई. ज्योति और सपना के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे को पागल तक कह दिया. आप सपना और ज्योति के झगड़े का वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं.

मुंबई से बिग बॉस हाउस में कॉमनर के तौर पर आई महिला संत शिवानी दुर्गा का आज के एपिसोड में अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. शिवानी दुर्गा के लगातार बिना पलक झपकाए देखते रहने से शो के बाकी कंटेस्टेंट डर जाएंगे. कंटेस्टेंट समझ नहीं पाएंगे कि दुर्गा ऐसा क्यों कर रही हैं. लेकिन बिग बॉस हाउस में रोंगटे खड़े कर देने वाला मंजर दिखाई देगा. आज रात ये एपिसोड दिखाया जाएगा. हम आपके लिए इसका प्रोमो लेकर आये हैं जो आप यहां नीचे देख सकते हैं.

वहीं जुबेर खान और बंदगी में भी जमकर लड़ाई हुई. ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि जुबेर को समझाने के लिए बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को आना पड़ा. लेकिन दोनों का गुस्सा सातवें आसमान पर था. जुबेर तो किसी की बात सुनने को तैयार ही नहीं थे. मामला तब बिगड़ गया जब बंदगी रोने लगीं. इसके बाद जुबेर ने बंदगी से माफी भी मांगी.

वहीं प्रियांक और हिना की बॉन्डिंग शो की लाइमलाइट लूट रही है. हिना कल के एपिसोड में प्रियांक को लेडीज मैन बोलती हुई दिखाई दीं. इसके पहले भी दोनों की बढ़ती दोस्ती के बारे में विकास गुप्ता ने खूब गॉसिप किया था. यहां तक कि कह दिया था कि टीवी की बहू को आखिरकार बॉयफ्रेंड मिल गया है. आप भी देखिये ये वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi