S M L

Revealed : बिग बॉस फेम मंदाना करीमी को नौकरानी बनाकर रखती थी सास

मंदाना की दोस्त ने खुलासा किया है कि उनकी दोस्त के साथ ससुराल पक्ष के लोग जुल्म ढाते थे

Rajni Ashish Updated On: Sep 10, 2017 08:34 PM IST

0
Revealed : बिग बॉस फेम मंदाना करीमी को नौकरानी बनाकर रखती थी सास

'बिग बॉस-9' फेम मंदाना करीमी ने हाल ही में अपने पति और ससुराल वालों पर घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवा कर सुर्खियां बनाई थी. इसके कुछ दिनों बाद ही मंदाना ने अपना केस वापस ले लिया था. अब एक बार फिर मंदाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक लीडिंग वेबसाइट ने उनकी एक क्लोज फ्रेंड से बातचीत की, जिसमें फ्रेंड ने बताया कि मंदाना के ससुराल वाले उन्हें नौकरानी बनाकर रखते थे.

ससुराल वाले ढाते थे जुल्म

mandana-pic

मंदाना की फ्रेंड ने बताया, "उन्हें ससुराल में शॉर्ट ड्रेसेस पहनने की इजाजत नहीं थी. यहां तक कि उन्हें स्पा और किसी भी तरह के काम के लिए पार्लर जाना साफ मना था. मंदाना की सास चाहती थीं कि वो सिर्फ किचन में काम करती रहें. वो इन सभी टॉर्चर से बहुत परेशान हो गई थी. भगवान का शुक्र है कि वो इस दौरान प्रेग्नेंट नहीं हुई. नहीं तो उसके लिए और भी मुश्किल हो जाती. गौरव ने भी इसमें मंदाना की बजाय अपनी मां का साथ दिया.

मंदाना ने भी दोहराए इल्जाम

mandana-gaurav-2

इस बारे में जब मंदाना से बात की गई तो उन्होंने कहा ये सब सच है लेकिन वो अब आगे बढ़ चुकी हूं और इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं.

हमने आपको हाल ही में 'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी की शादी टूटने की खबर से अपडेट किया था. दरअसल मंदाना ने कुछ वक्त पहले ही बिजनेस मेन गौरव गुप्ता से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई थी. मंदाना ने अपने पति गौरव गुप्ता और ससुराल वालों पर उन्हें प्रताड़ित करने का केस दर्ज करवाते हुए अपने पति से अलग हो गई थी.

mandana-gaurav-2

मंदाना ने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वो उन्हें जबरदस्ती हिंदू बनाना चाहते हैं. मंदाना ने केस वापस ले लिया था

हाल ही में खबरें आने लगी कि गौरव ने मंदाना के सामने अपने रिश्ते को ठीक करने के लिए एक शर्त रखी है. गौरव ने मंदाना को कहा है कि अगर वो केस वापस ले लेती हैं तो वो उनके संग रिश्ते को ठीक कर लेंगे. मंदाना ने किया खुलासा

mandana-karimi

अब मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि गौरव गुप्ता के खिलाफ जो घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था वो वापस इसलिए लिया था कि हसबैंड ने शर्त रखी थी कि यदि वे केस वापस ले लेती है तो वे मामले को बैठकर सुलझाएंगे. लेकिन अभी तक गौरव की तरफ से मंदाना को कोई कॉल नहीं आया है. इतना ही नहीं ससुरालवालों ने उनका डॉगी भी नहीं लौटाया है, इस वजह से भी वे परेशान हैं और अब उन्हें अपने निर्णय पर पछतावा हो रहा.

मंदाना को हो रहा है पछतावा

मंदाना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उसने हसबैंड की बात मानकर सही नहीं किया. हालांकि, वो अब इन बातों के बारे में नहीं सोच रही है. अब मंदाना ने बताया कि मुंबई के बांद्रा में अलग फ्लैट में रह रही हैं.

आपको बता दें कि मंदाना ने इसी साल फरवरी में बिजनेसमैन गौरव से शादी की थी. लेकिन शादी के बाद से ही मंदाना को प्रॉब्लम्स होनी शुरू हो गई थीं. ऐसे में उन्होंने पति और ससुरालवालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi