S M L

Revealed : बदल गयी है बिग बॉस की आंख, देखिये पिक्चर

बिग बॉस का लोगो हुआ चेंज

Rajni Ashish Updated On: Aug 01, 2017 08:48 AM IST

0
Revealed : बदल गयी है बिग बॉस की आंख, देखिये पिक्चर

विवाद,नौटंकी और मनोरंजन से भरे सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' की तैयारी जोरों शोरों से चल रही हैं. हमने आपको इस शो के टेलीकास्ट डेट से पहले ही अपडेट कर दिया था.'बिग बॉस सीजन 11' सितंबर 11 से कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

हमने आपको बताया ही था कि अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मुंबई में वापस आ चुके है. सलमान ने खास बिग बॉस प्रोमो शूट के लिए अपने हेक्टिक शेडूल में से वक्त निकला और मुंबई में एक स्टूडियो में इस बार के सीजन का प्रोमो शूट किया. सलमान खान इसके पहले मोरक्को में अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त थे.

बिग बॉस का लोगो हुआ चेंज

अब शो से जुड़ी एक और नयी खबर बता दें. शो का लोगो बदल चूका है. पहले के लोगो में नीले बैकग्राउंड में आंख की शेप दिखाई देती थी जिसमें कई कलर्स नजर आते थे.

Bigg-Boss-Images13 (1)

लेकिन अब ब्लैक कलर के बैकग्राउंड पर व्हाइट और येलो कलर की आंख दिख रही है जो पहले से काफी क्लासी दिखाई दे रही है. लगता है इस बार के थीम के हिसाब से इसे बनाया गया है. हालाँकि इस बारे के थीम के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन हमारे पास कुछ खास जानकारी है जो आप निचे पढ़ सकते हैं.

आप यहां बिग बॉस का नया लोगो देख सकते हैं

कॉमनर्स के लिए खुल गया ऑन-लाइन रजिस्ट्रेशन का मौका 

आपको बता दें कि पिछले सीजन की तरह ही इस बार 'बिग बॉस 11' में भी आम आदमी की एंट्री आपको दिखाई देगी. इसके लिए ऑडिशन की लाइन भी ओपन कर दी गयी है. इस बार कॉमनर्स और भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेनेग क्योंकि पिछले सीजन में मनवीर गुर्जर ने कमाल करते हुए इस शो को जीत लिया था.

सेलिब्रिटीज के नामों पर लग रही हैं अटकलें 

dhinchak-pooja-b वहीं सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स के नामों की अभी से चर्चा शुरू हो गयी है. इन नामों में ढिंचैक पूजा, साथ निभाना साथिया की गोपी यानी देवोलीना भट्टाचार्य, फेमिना मिस इंडिया 2013 में सेकंड रनरअप जोया अफरोज, सना सईद , टीवी शो 'जमाई राजा' फेम अचिंत कौर, 'नागार्जुन' फेम पर्ल वी पूरी के नाम शामिल हैं.

 

Devoleena Bhattacharjee final

 

ACHINT

 

शो में आया नया ट्विस्ट इस बार बिग बॉस-11 कुछ हट के करने के कॉन्सेप्ट को लेकर शो में एक ट्विट लाने वाले हैं. इस बार शो मेकर्स एक ही परिवार के दो सदस्य को शो का हिस्सा बनने का न्योता देने वाले हैं. इस बार बिग बॉस सीजन 11 मां-बेटी, पिता-पुत्र, भाई-बहन जैसे रिश्तों को शो का हिस्सा बनाएंगे. शो में इन रिश्तों को एक दुसरे के सामने बतौर कंटेस्टेंट के तौर पर रखा जाएगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi