S M L

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर अब चले हिंदी फिल्मों में हीरो बनने!

मनवीर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके पास कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं.

Rajni Ashish | Published On: May 30, 2017 12:08 PM IST | Updated On: May 30, 2017 10:15 PM IST

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर अब चले हिंदी फिल्मों में हीरो बनने!

नोएडा के किसान परिवार के मनवीर गुर्जर ने हाल ही में अपने देसी अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीता था और 'बिग बॉस 10 ' का खिताब अपने नाम किया था. मनवीर के फैंस के लिए अब एक और अच्छी खबर आ रही है कि वो जल्द ही अपने चहेते सितारे को बॉलीवुड में डेब्यू करते देखेंगे.

manveer-gujar-1

खुद मनवीर ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी डेब्यू कि कन्फर्मेशन दी है. उन्होंने बताया कि उन्हें अभी कई रीजनल सिनेमाओं के ऑफर आ रहे हैं और उसके साथ हिंदी फिल्मों के भी ऑफर्स उनके पास आए हैं. उन्होंने एक हिंदी फिल्म को फाइनलाइज भी किया है. मनवीर  ने आगे कहा की वो बहुत जल्द इस फिल्म के डिटेल्स की घोषणा करेंगे.

मनवीर अभी 'खतरों के खिलाडी 8' में ले रहे हैं हिस्सा

manveer-gurjar-khatron-ke-khiladi

'बिग बॉस' के बाद मनवीर के फैंस उन्हें फिर से किसी शो में देखने के लिए बेकरार हैं और उन फैंस को मनवीर 'खतरों के खिलाड़ी' में हैरतअंगेज एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. बता दें कि खतरो के खिलाड़ी के 8वें सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे. इस सीजन की शूटिंग स्पेन में शुरु हो चुकी है. इस सीजन में निया शर्मा, हिना खान, शाईनी दोसी, शांतनु माहेश्वरी, मोनिका डोगरा, गीता फोगाट, लोपामुद्रा, करन वाही, मनवीर गुर्जर, रित्विक धन्जानी और रवि दुबे हिस्सा ले रहे है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi