S M L

बिग बॉस 11 : अब इंडिया वालों को शो में लाने की जिम्मेदारी मनवीर गुर्जर ने ली

‘बिग बॉस 10’ के विजेता मनवीर गुर्जर ने इंस्टाग्राम पर बेस्ट फ्रेंड मनु पंजाबी के साथ वीडियो शेयर करते हुए इंडिया वालों को इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए हौसला अफजाई की

Rajni Ashish | Published On: Jun 13, 2017 12:42 PM IST | Updated On: Jun 13, 2017 06:35 PM IST

बिग बॉस 11 : अब इंडिया वालों को शो में लाने की जिम्मेदारी मनवीर गुर्जर ने ली

सलमान खान के कलर्स पर आने वाले कंट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे शो 'बिग बॉस' के नेक्स्ट सीजन का एलान कर दिया गया है और इस बार भी इस शो में आम भारतीयों की भी एंट्री का दरवाजा खोल दिया गया है.

'बिग बॉस 11' का अभी से प्रमोशन भी शुरू कर दिया गया है. तभी तो 'बिग बॉस 10' में कॉमनर से विनर बनने वाले मनवीर गुर्जर के जरिये इसका प्रमोशन भी शुरू करवा दिया गया है.

मनवीर गुर्जर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट फ्रेंड मनु पंजाबी के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है.जिसमें वो मनु पंजाबी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों बॉलीवुड फिल्म ‘ढिशूम’ के एक गाने पर डांस कर रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनवीर ने कैप्शन के तौर पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की फिल्म गुंडे की एक लाइन लिखी है.

मनवीर ने लिखा है कि जरुरत पर काम आने वाला दोस्त ही सच्चा दोस्त है.इसके आगे मनवीर ने लिखा है 'बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा, सलामत रहे दोस्ताना हमारा (गुंडे)'. इसके साथ ही उन्होंने ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लेने का सपना देखने वाले आम लोगों कि हौसला अफजाई करते हुए एक लिखा 'मनु क्या सफर रहा है!!

हम आए, हम जीए और हम जीते. कॉमनर्स ने दिल भी जीते और शो को भी जीता. बिग बॉस के घर में आने वाले कॉमनर्स को शुभकामनाएं. यह वीडियो देखें! जब हम दो कॉमनर्स नाम कर सकते हैं तो आप भी कर सकते हैं. इंडियावालों ‘बिग बॉस 11’ के लिए शुभकामनाएं'.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi