S M L

बिग बॉस 10: स्पेस ट्रैवलिंग दिलाएगा टिकट टू फिनाले

सोलर सिस्टम टास्क में जीतने वाले को मिलेगा घर के बाहर जाकर वोट मांगने का मौका

Runa Ashish Updated On: Jan 11, 2017 08:46 AM IST

0
बिग बॉस 10: स्पेस ट्रैवलिंग दिलाएगा टिकट टू फिनाले

10 जनवरी को दिए गए टास्क को देखकर लगता है कि मनु और मनवीर अपनी दोस्ती के दम पर बाकी के घरवालों को बिग बॉस की दौड़ से हटाते जा रहे हैं. चाहे वो लोपा हो या बानी या नीतिभा. मोना को तो वो भी जानते हैं कि कम से कम टास्क मे तो वो कुछ नहीं कर पाएंगी. यानी दोनों फाइनल तक तो दौड़ लगा लेंगे.

लेकिन वो इस चक्कर में साइड में खड़े रोहन को भूल रहे हैं कि बिग बॉस की सजा उन्हें हर हफ्ते एविक्शन का दावेदार बनाती है लेकिन किसी भी दिन बिग बॉस रोहन नाम का पत्ता खेल सकते हैं.

दिन शुरु हुआ ‘लक्ष्य’ के गाने के साथ और टिकट टू फिनाले का लक्ष्य लेकर घरवाले भी तैयार हो रहे थे.

Bigg Boss 10_Day 86 (1)

सुबह-सुबह घर में मनवीर खाने के सिर्फ दस बर्तन ही रखना चाहते हैं ताकि बर्तन की कमी होने पर लोग अपने-अपने बर्तन खुद साफ करके रखें और किचन गंदा ना रहे. नीतिभा मनवीर के इस बात का विरोध भी करती है.

बड़े दिनों बाद सफाई की बात निकलने पर मोना भी बोलती हैं. वो नीतिभा से कहती हैं कि आप किसी की बात नहीं मानती हैं. बिग बॉस आपको अंग्रेजी में बात करने से मना करते हैं, आप तो वो भी नहीं सुनती हैं.

पिछले 3-4 दिनों को देखकर लगता है कि मनु, मोना और मनवीर अब मिल कर नीतिभा को टारगेट बना रहे हैं.

Bigg Boss 10_Day 86 (3)

अब बिग बॉस के अगले टास्क की घोषणा होती है नाम है ‘सोलर सिस्टम टास्क.’ जिसमें सारे घर वालों को एक के बाद एक करके चार ऑर्बिट में घूमना होगा. सभी के हाथों में पानी का एक बड़ा कटोरा होगा. हर एक को अपने पानी को गिरने नहीं देना होगा और साथ ही दूसरे के पानी को कम करना होगा.

जैसे जैसे लोग आउट होंगे, बचे हुए लोग छोटे ऑर्बिट मे जाएंगे. रैंकिंग टास्क में लोपा नंबर 1 थीं तो वो टास्क दूसरे ऑर्बिट से शुरु करेंगी. उन्हें एक ऑर्बिट की छूट दी गई. इस टास्क के संचालक रोहन होंगे.

टास्क शुरु होता है. ऑर्बिट में मनु, मनवीर, मोना, नीतिभा और बानी आते हैं. मनु मस्ती करना शुरु कर देते हैं और बाकी घरवाले भी एंजॉय करते हैं. लेकिन कुछ समय बाद नीतिभा और मनु का झगड़ा होने लगता है.

Bigg Boss 10_Day 86 (5)

मनु मनवीर से कहते हैं कि वो नीतिभा को गिरा दें. नीतिभा कहती हैं कि वो किसी भी लड़की को हाथ नहीं लगा सकते हैं. अगर उन्हें आगे जाना है तो नीतिभा उन्हें जाने का रस्ता दे देंगी और इसी गति के साथ ऑर्बिट में चलेंगी.

इसके बाद गोल-गोल घूमने की वजह से मोना थक जाती हैं और गेम छोड़ देती है. घरवालों को यहां एक ब्रेक मिल जाता है.

ब्रेक में मनु और मनवीर आपस में प्लैनिंग कर रहे होते हैं कि बानी नीतिभा को कहेंगी कि वो उतर जाएं और जाते-जाते मनु या मनवीर के कटोरे का पानी गिरा के जाएं तो ऐसे में वो दोनों बानी और नीतिभा के बीच में चलने लग जाएं तो बात बन सकती है.

अब दूसरे राउंड से लोपा भी आ जाती हैं. अब सभी लोग थोड़ा तेज़ी से चलने लगते हैं जिसकी वजह से लोपा और मनवीर के बीच लड़ाई हो जाती है कि वो धक्का दे रहे हैं. लोपा के जूतों के फीते खुल जाते हैं लेकिन उन्हें बांधना मुश्किल होता हैं क्योंकि ऑर्बिट में रुकना मना है.

Bigg Boss 10_Day 86 (6)

ऐसे में थोड़ी देर बाद लोपा अपने ही फीतों में उलझकर फिसल जाती हैं. लोपा को लगता है कि मनवीर और मनु ने जानबूझ कर कुछ किया है और वो तो हर हाल में चाहते थे कि लोपा गेम से बाहर हो जाएं.

इस बीच ब्रेक में मनु अब मनवीर से कहते हैं कि उन्हें इस बार कैप्टन बनना है. वैसे मनु का पासा है कमाल का अभी पिछले हफ्ते मनु ने मनवीर के कैप्टैंसी की मुराद पूरी करने के लिए दावेदारी छोड़ दी थी. अब मनवीर के पास उनका साथ देने के अलावा कोई विकल्प दिखाई तो नहीं दे रहा है.

अगले ऑर्बिट में नीतिभा गिर जाती है और अपने-आप को घायल कर लेती हैं इस वजह से घरवालों को ब्रेक मिल जाता है.

रोहन और लोपा आपस में बात करते हैं कि घर में सभी लोग बहुत मतलबी हैं और गेम खेलते रहते हैं. बानी तो बहुत ही चालाक हैं. बानी ने मनु को इशारा किया था कि वो लोपा की जूतों के फीते पर खड़े हो जाएं जिससे कि उनका बैलेंस बिगड़ जाए और लोपा गिर जाए जो कि हुआ भी.

Bigg Boss 10_Day 86 (4)

मनवीर और मनु भी अब अपनी अगली प्लैनिंग कर रहे होते हैं जोकि हर मायने में बानी के खिलाफ ही है. इस ब्रेक के बाद बिग बॉस इस टास्क को यहीं रोक देने की घोषणा कर देते हैं. लेकिन मनु, मनवीर और बानी इस पल को मस्ती में बिताते हैं. तीनों खुश होते हैं कि वो यहां तक पहुंच गए.

आने वाले एपिसोड में आप एक बार फिर बानी को अपनी टास्क छोड़ते देखेंगे. क्या मनु और मनवीर बानी को अपनी किसी कारस्तानी का शिकार बना रहे हैं?

वैसे बानी के जाने से अब मनु और मनवीर ही है जो टिकट टू फिनाले में जाने के दावेदार हो गए हैं. इन दोनों को आम लोगों के बीच जाकर वोट मांगने का मौका भी मिल जाएगा.

लेकिन टिकट किसी एक के नाम पर होगा. यानी मनु और मनवीर की दोस्ती की कसौटी अब आ ही गई.. दोस्ती जीतेगी या जीतने की इच्छा.. बिग बॉस निर्णय लेंगे...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi