S M L

बिग बॉस 10: ओम स्वामी ने की सारी हदें पार, पहुंचे जेल

स्वामीजी ने पिरामिड टास्क के दौरान इतनी घिनौनी हरकत की, घरवालों को उन्हें जेल में डालना पड़ा

Runa Ashish Updated On: Jan 06, 2017 08:32 AM IST

0
बिग बॉस 10: ओम स्वामी ने की सारी हदें पार, पहुंचे जेल

बिग बॉस में 5 जनवरी के एपिसोड में स्वामी ओम ने बेहूदगी की सारी हदें पार कर दीं. खुद बिग बॉस ने कहा कि उनके अभी तक के 10 सीजन में ऐसा कभी नहीं हुआ है. स्वामी ओम की इस हरकत ने बिग बॉस के स्तर को गिरा दिया है.

दरअसल स्वामी ओम ने अपनी पेशाब बानी और रोहन पर फेंकी थी. जिससे सारे घरवाले भड़क गए और मिलकर स्वामी ओम को जेल में डाल दिया. बिग बॉस ने भी मनवीर को स्वामी को जेल में ही रखने की बात कह दी. इसी के साथ स्वामी ओम को बाहर का रास्ता दिखाने अब हट्टे-कट्टे बाउंसर हाउस में आ गए हैं.

घर में दिन की शुरुआत हुई ‘देवदास’ के गाने ‘शीशे से शीशा’ टकराए से. जाहिर है घर में कैप्टेंसी का मुकाबला होने वाला था और मुकाबला कड़ा होने वाला था. सुबह से ही घरवाले तैयार हो गए थे कि आज कुछ अलग देखने को मिलेगा क्योंकि सुबह से ही स्वामी ओम ने कह दिया था कि मनु, मनवीर लोपा और रोहन उनकी मदद करें.

Bigg Boss_Day 81 (1)

लेकिन मनु ने कहा कि बाबा ऐसे शख्स हैं, जिसे ये भी नहीं मालूम कि वोट किससे मांगने हैं तो बेहतर है कि वो चुप ही रहें. स्वामी ओम रोहन से कहते हैं कि रोहन की तरफ से तो उन्हें गालियां ही मिली हैं.

रोहन कहते हैं कि वो स्वामी ओम को कैप्टन बनते नहीं देख सकते हैं, इसीलिए वो बानी को ही वोट देंगे. वहीं मनु मजाक में कहते हैं कि वो बाबा को वोट देंगे.

स्वामी ओम अब बानी को कहते हैं कि कुछ ही समय पहले की बात है जब बानी ने उन्हें अपना पिता कहा था तो वो इसी नाते उन्हें कैप्टैंसी करने दें लेकिन बानी इसे अनसुना कर देती है.

अब स्वामी ओम कैमरे में देखकर कहते हैं कि उन्होंने बानी को समझाने की कोशिश की है लेकिन वो अब ये खुलकर कह रहे हैं कि बानी उनके लिए सिर्फ एक कांंपिटिशन है और वो अब कुछ भी कर जाएंगे इस टास्क को जीतने के लिए.

इसके बाद स्वामी ओम के काम संदेह पैदा कर देने लायक होते हैं जो घरवालों की नजर में तो नहीं आते हैं लेकिन बिग बॉस की पैनी नजर से नहीं बचते हैं. स्वामी ओम अपनी एक बास्केट तैयार करते हैं, जिसमें दिखावे के लिए वो कुछ कॉस्मेटिक्स रखते हैं. उसे कपड़े से ढंक देते हैं.

Bigg Boss_Day 81 (5)

कैप्टन मनवीर को कुछ शक होता है. वो कहते भी हैं कि स्वामी ओम को आखिर इस बास्केट की जरूरत क्यों पड़ गई है. मनवीर तो यहां तक भी कह देते हैं कि वो स्वामी का बैग भी जाकर देखने वाले हैं, यहां पर स्वामी ओम कह देते हैं कि इस तरह किसी के बैग की तलाशी लेना जुर्म में आता है. यानी स्वामी ओम अब अपने कानूनी ज्ञान के पत्ते खोल रहे हैं. वो ऐसा कोई काम नहीं कर रहे हैं जो कानूनन गलत हो.

इसके बाद मनवीर बिग बॉस के फरमान को पढ़ते है कि कैप्टैंसी टास्क में स्वामी ओम और बानी के नाम के बॉक्स के पिरामिड को बनाना होगा. जिस दोनों को एक दायरे में रहकर बचाना होगा. घरवालों को इन बॉक्स को गिराना होगा. बानी और स्वामी ओम चाहें तो इस दायरे के बाहर जाकर एक दूसरे के बॉक्स गिरा भी सकते हैं. ये टास्क 90 मिनट तक चलेगा.

Bigg Boss_Day 81 (2)

ऐसे में स्वामी ओम बाथरूम के अंदर मिट्टी का बर्तन लेकर जाते हैं. टास्क की शुरुआत होते ही मनवीर, मनु और लोपा कहते हैं कि स्वामी ओम और बानी दोनों के बॉक्स को गिराएंगे. वहीं रोहन बार बार कहते हैं कि वो बानी के साथ ही है.

इस बात को ले कर मनवीर उनसे नाराज हो जाते हैं. लोपा भी रोहन को कहती हैं कि वो सबके सामने ऐसा क्यों कर रहे हैं जैसे कि उनके अलावा कोई और है ही नहीं जो बानी का साथ दे रहा हो. रोहन कहते हैं कि ये उनकी मर्जी है. वो कम से कम अपनी बात तो कर ही सकते हैं. देखते ही देखते सब लोग स्वामी ओम के बॉक्स गिरा देते हैं और स्वामी ओम भी टेबल पर ऐसे बैठ जाते हैं जैसे कि हार मान ली हो.

लेकिन जैसे ही टास्क खत्म होने में 10 मिनट बचते हैं, स्वामी ओम की हलचल शुरू हो जाती है. एक बार फिर मनवीर उनकी इस हलचल देखकर कहते हैं कि अब बाबाजी क्या करने की सोच रहे हैं.

Bigg Boss_Day 81 (6)

लेकिन इसके पहले कि घरवाले कुछ समझ पाते, स्वामी ओम अपने मिट्टी के बर्तन से अपनी पेशाब बानी और रोहन पर फेंक देते हैं. रोहन इस बात पर स्वामी ओम के दोनों हाथ पकड़ लेते है और उन्हें जेल तक ले कर जाते हैं. मनु और मनवीर स्वामी ओम को जेल में बंद कर देते हैं और बाहर से ताला लगा देते हैं.

इसके बाद तो घर का हर सदस्य स्वामी ओम पर नाराज हो जाता है लोपा कहती हैं कि इन्हें तो पकड़कर मारना चाहिए. वहीं नीतिभा भी स्वामी को इस हरकत पर कोसती हैं. मनवीर कहते हैं कि जितना सोचो, स्वामी ओम उससे भी ज्यादा गिरी हरकतें करते हैं.

बानी और रोहन की हालत बयां करने लायक नहीं थी. वो बहुत ही घिनौनी स्थिति से गुजरकर आ रहे थे. रोहन और बानी दोनों बाथरूम की तरफ जाते हैं. जहां रोहन तो उल्टी कर देते हैं. सारे घरवाले इस समय उनका साथ दे रहे थे.

अब बानी और बाकी घरवाले बेड पर बैठे हैं. सभी लोग अब पूरी स्थिति के बारे में सोचते हैं. लोपा कहती हैं कि स्वामी ओम के पास हाथ में कुछ था, सभी को बचना चाहिए था. बानी अभी भी उस हालात में नहीं है कि वो किसी की बात को सुन सकें. वो उठ कर चली जाती है और रोहन उन्हें समझाने उनके पीछे चले जाते हैं.

Bigg Boss_Day 81 (4)

इसके बाद रोहन से बाथरूम के पास लोपा और मोना कहती हैं कि वो जिस तरह से बानी को खुलेआम सपोर्ट कर रहे थे, उन्हें इस बात से तकलीफ हुई क्योंकि वो दोनों भी बानी को सपोर्ट कर रहे थे.

रोहन कहते हैं कि मैं अकेले स्वामी ओम को पकड़कर जेल तक ले कर आया हूं तब मनु और मनवीर क्यों नहीं आए आगे.

बेडरूम में नीतिभा अब सारे घरवालों से कहती है कि इस समय में एक दूसरे पर ऐसे इल्जाम नहीं लगाने चाहिए थे. बानी और रोहन एक साथ बैठे हैं और दोनों ही अभी भी अंदर तक हिले हुए हैं.

रोहन रोने लगते हैं. वहीं बानी भी बिग बॉस से कहती हैं कि वो अपने माइक को उतार रही हैं और घर के किसी भी टास्क में हिस्सा नहीं लेंगी. वो इस घर को ही छोड़ देना चाहती हैं.

बिग बॉस अब कैप्टन मनवीर को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि स्वामी ओम को जेल में ही रहने दिया जाए, साथ ही बाकी के घरवाले भी उनके पास ना जाएं उनके हाथ में कुछ चीजें हैं. सब लोग दूर ही रहें.

Bigg Boss_Day 81 (3)

वहीं स्वामी ओम की तो बात ही अलग चल रही है. वो घरवालों को कह रहे हैं कि उन्होंने पेशाब नहीं बल्कि पानी डाला था और एक तरफ कहते हैं कि पेशाब है कोई एसिड नहीं है, जो गल जाएगा कोई.

फिर वो बिग बॉस से भी कहते हैं कि मेरे ऐसा करने से लोग बिग बॉस देख रहे हैं ना तो चलने दो ये सब. इसका फायदा उठाना चाहिए बिग बॉस को. ये सब तो बिग बॉस के लिए भी अच्छा है. बाकी के जो लोग हैं चाहे वो बानी हो या रोहन उनके मुकाबले तो स्वामी ओम ज्यादा लोकप्रिय हैं. वैसे भी इस तरह किसी पर अपनी पेशाब छिड़कना ना तो बिग बॉस के खिलाफ है ना ही कानून के खिलाफ.

Bigg Boss_Day 81 (7)

ऐसे में बिग बॉस सारे घरवालों को बुलाते हैं और मनवीर भी बानी को कहते हैं कि माइक पहन ले जिस पर वो इनकार कर देती है. मनवीर फिर कहते हैं कि क्या वो बिग बॉस को कुछ कहना चाहती हैं यदि हां तो साथ आ जाएं.

आने वाले दिनों में स्वामी ओम को जेल से बाहर निकालने के लिए बिग बॉस कुछ बाउंसरों को भेज रहे हैं. वीकेंड के वार में भी इस बार सलमान से कुछ तीखी और कड़वी प्रतिक्रिया या रिएक्शन मिलने वाली है ऐसा देख कर ही लग रहा है.

लेकिन सोचने वाली बात ये हैं कि जो शो के प्रोमो दिखाए जा रहे हैं, उसके हिसाब से सलमान के वीकेंड का वार इस हफ्ते शनिवार की बजाय शुक्रवार को ही होने वाला है.

स्वामी ओम के ग्रेटेस्ट हीरो उन्हें ग्रेटेस्ट हिसाब-किताब समझाने वाले हैं. यानी बिग बॉस के घर से अब स्वामी ओम का बोरिया बिस्तर बंध गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi