S M L

बिग बॉस 10: फिनाले रूम में गलती पड़ी भारी, प्राइज मनी हुई और कम

रोहन और लोपा ने फिनाले रूम टास्क में एक गलत फैसले के चलते घरवालों को अपना दुश्मन बना लिया है.

Runa Ashish Updated On: Jan 24, 2017 11:33 AM IST

0
बिग बॉस 10: फिनाले रूम में गलती पड़ी भारी, प्राइज मनी हुई और कम

बिग बॉस में सोमवार के दिन घरवालों ने अपनी प्राइज मनी बढ़ाने की बजाय घटा दी. लोपा और रोहन के सोचे-समझे प्लान की भरपाई बाकी के घरवालों को करनी पड़ी. बानी एक बार फिर से टास्क के दौरान भावुक हो गईं और सबसे पहले गेम से बाहर होना मंजूर किया.

दिन की शुरुआत मनवीर और मनु के बातचीत के साथ हुई. मनु कहते हैं कि बिग बॉस ने उन्हें अपने लिये चाय बनाना सिखा दिया. वहीं मनवीर कहते हैं कि वो तो घर में एक सामान भी एक जगह से दूसरी जगह उठा कर नहीं रखते थे.

BB10_Synopsis Day 99_1

बानी भी मनु और मनवीर से कहती हैं कि सबको लगता है कि बानी अलग है लेकिन मुझे कोई समझता ही नहीं है. वो तो पैसे कमाने थे इसीलिए वो अपनी दोस्त गौहर के कहने पर बिग बॉस आईं. वर्ना पिछले 4-5 सालों से वो बिग बॉस में आने के लिए चैनल को हां नहीं कह रही थीं. उन्हें घर चाहिए और उसके लिए पैसा चाहिए है. बानी थोड़ी भावुक हो जाती है.

बाद में मनु और मनवीर बानी के जाने के बाद बात करते हैं. मनु कहते हैं कि बानी ने बॉडी बिल्डिंग की क्योंकि उन्हें अच्छा लगता है. लेकिन अब वो भी 30 साल की होने आईं हैं तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं. लेकिन लोग अब उन्हें ऐसे स्वीकार करना नहीं चाहते हैं.

BB10_Synopsis Day 99_2

मनु अब रोहन और लोपा के साथ बैठे हैं और कहते हैं कि बानी में कुछ तो खास है जो लोग उन्हें पसंद करते हैं. वो बानी को घर में देखते रहना चाहते हैं, भले ही बानी कुछ भी करें.

BB10_Synopsis Day 99_9

अब बिग बॉस मनु को छोड़कर चारें घरवालों को एक खास कमरे में जाने को कहते हैं. जिसे अंदर पहुंचकर मनवीर, बानी, रोहन और लोपा को एक साथ मिलकर ये बताना होगा कि कौन है, जो कमरे के बाहर जाए और वो क्यों पहले जाए? और तय किये शख्स को बिग बॉस की ट्यून बजने पर बाहर आना होगा. इन चारों को अपना क्रम बताना होगा.

जहां बानी को रोहन नॉमिनेट करते हैं और लोपा भी सपोर्ट करती है वहीं रोहन के लिए मनवीर और बानी दोनों नाम देते हैं. अब रोहन और बानी में बहुत सारी गर्मा-गर्म बातें होती है और बात लड़ाई तक आ जाती हैं.BB10_Synopsis Day 99_7

उधर घर में मनु बेचैन हो रहे होते हैं कि क्यों बिग बॉस ने मनु को उस खास कमरे में नहीं भेजा. लेकिन इसका जवाब भी उन्हें जल्द मिल गया, जब बिग बॉस ने मनु का कन्फेशन रूम में बुलाकर पूछा कि इन चारों में से सबसे पहले कौन निकलेगा. अगर मनु का जवाब सही निकला तो जीत की इनाम राशि में इजाफा होगा.

घरवालों को ये फिनाले की राशि बढ़ाने का मौका दिया गया है, जहां वो अपनी जीत की राशि 44 लाख 99 हजार से 50 लाख तक कर सकते हैं.

BB10_Synopsis Day 99_4 (1)

कमरे के अंदर काफी बहस कर लेने के बाद बानी सबसे पहले बाहर निकलती हैं और मनु इसी के साथ अपनी पहला गेस जीत जाते हैं जो एक लाख रुपए तक का होता है.

अब बानी के बाहर आ जाने के बाद बानी और मनु मिलकर कन्फेशन रूम में जाते हैं, जहां बिग बॉस बानी को इस टास्क के बारे में बताते हैं दोनों आपस में बातें करते हैं कि अगला नंबर रोहन का होगा लेकिन मनवीर दूसरे नंबर पर बाहर आ जाते हैं.

अब मनु, मनवीर और बानी आपस में बात करके बिग बॉस से कहते हैं कि रोहन बाहर आएंगे. लेकिन कमरे में रोहन और लोपा आपस में बातें करते हैं कि दोनों साथ में निकल जाते हैं ज्यादा से ज्यादा बिग बॉस नाराज हो जाएंगे और टास्क को रद्द कर देंगे.

BB10_Synopsis Day 99_5

मनु और बानी को मनवीर कहते हैं कि कहीं ऐसा न हो कि वो दोनों कमरे के बाहर एक साथ आ जाएं, वैसे भी वो ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म बना रहे हैं. वहीं बाहर होता भी यही है जब बिग बॉस की ट्यून बजती है तो रोहन के पीछे-पीछे लोपा भी कमरे के बाहर आ जाती हैं.

अब बिग बॉस गुस्से में आ जाते हैं और टास्क के दौरान उनकी बचकानी चाल की वजह से जीत की राशि में पेस बढ़ाने की बजाय पैसे कर देते हैं.

इसके बाद घरवालों और लोपा-रोहन की बड़ी बहस भी होती हैं. अब घर में साफ-साफ दो गुट दिख रहे हैं. एक है रोहन और लोपा का तो दूसरा गुट है मनवीर, मनु और बानी का.

आने वाले दिनों में बिग बॉस घरवालों को ढाबा टेस्ट देने वाले हैं, जिसमें रोहन-लोपा की टीम होगी तो दूसरी तरफ बानी और मनु की टीम आपस में कुकिंग का मुकाबला करेंगे. संचालक मनवीर होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi