विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 10: भयंकर लड़ाई और हाथापाई में बदला कॉल सेंटर टास्क

बिग बॉस ने घरवालों को कॉल सेंटर टास्क दिया जो झगड़े का नया सबब बना.

Runa Ashish Updated On: Jan 13, 2017 08:35 AM IST

0
बिग बॉस 10: भयंकर लड़ाई और हाथापाई में बदला कॉल सेंटर टास्क

बिग बॉस में 12 जनवरी के एपिसोड में घरवालों को एक-दूसरे को परेशान करने और चिढ़ाने का टास्क दिया गया है. जिसमें दो टीमों को आपस में भिड़ना था लेकिन हुआ यूं कि एक ही टीम के मेंबर आपस में भिड़ लिए.

रोहन और बानी की आपस में ही लड़ाई हो गई. हालांकि बिग बॉस के कॉल सेंटर नाम के इस टास्क में घरवालों को अपने दिल की भड़ास निकालने का भी मौका मिल गया.

घर में दिन की शुरुआत किशोर कुमार के गाने ‘साला मैं तो साहब बन गया’ से हुई. यानी इस दिन का टास्क कुछ ऐसी होगा कि एक होगा साहब और एक होगा नौकर.

BB10_ Day 88 (5)

सुबह-सुबह मनवीर बाकी के घरवालों से अपने दिल की बातें शेयर करते हैं कि वो उस दिन के बारे में सोच रहे हैं जब उन्हें लौटकर आने के लिये घर नहीं होगा. वो इस घर को मिस करने वाले हैं.

मनु भी कहते हैं कि जब वो मॉल में गए थे तो उन्हें ये यकीन था कि वो लौटकर इसी घर में आने वाले हैं लेकिन वो इतने से समय के लिए भी बिग बॉस के घर को मिस कर रहे थे.

अब मनु, मनवीर औऱ मोना आपस में बात करते हैं कि अगर मनु और मनवीर नहीं होते तो बानी को कैप्टैंसी का मौका मिलता. वैसे भी बानी में कैप्टन बनने की सारी खूबियां हैं. वो घर को बहुत कुछ दे कर भी जातीं.

अब बिग बॉस के घर का अगला टास्क बिग बॉस का कॉल सेंटर मिलता जाता है. जिसमें दो टीमें होंगी मनु की टीम जिसमें मनु, मनवीर और लोपा होंगे और दूसरी टीम होगी. रोहन की टीम जिसमें बानी, रोहन और नीतिभा होंगे. इस में एक टीम कॉल सेंटर के एंप्लॉई होगी और दूसरी टीम परेशान ग्राहक होंगे.

BB10_ Day 88 (8)

दोनों को एक दूसरे को ऐसे जवाब देने होंगे कि दूसरी टीम अपना फोन कट कर दे. टास्क की संचालक मोना होंगी.

सबसे पहले मनु को रोहन फोन लगाते हैं और कहते हैं कि आज तक वो कभी भी कैप्टन नहीं बने, टास्क कर भी रहे हैं तो ठीक ढंग से टास्क नहीं कर रहे हैं. साफ-सफाई नहीं करते. कैसे लगा कि वो कैप्टन बन भी सकते हैं.

मनु कहते हैं कि वो रोहन की बातों को समझ रहे हैं और आगे से इस पर काम करने की कोशिश करेंगे. इस बात पर रोहन फोन रख देते हैं.

BB10_ Day 88 (2)

हालांकि मनु मनवीर से कहते है कि रोहन ने जिस तरह से सारे आरोप लगाए, वो देख कर लगता है कि वो बहुत कुछ जानते है और याद भी रखते है. वो रोहन से ऐसी उम्मीद नहीं करते थे.

अब अगला नंबर आता है बानी और लोपा का. बानी अपने हाई पिच से लोपा को कमतर दिखाने की कोशिश करती हैं लेकिन लोपा अपने-आप को शांत रखते हुए इन सारी बातों का जवाब देती हैं. बानी लोपा से कहती हैं कि वो घर में अंग्रेजी में बातें करती रहती हैं. वहीं लोपा कहती हैं कि क्या बानी ने अपनी दवाइयां ले ली हैं. इसके बाद समय खत्म हो जाता है.

BB10_ Day 88 (7)

अब मनवीर से नीतिभा बात करती हैं और पूछती है कि उनके लिए दोस्ती के मायने क्या हैं. मनवीर कहते हैं कि उन्होंने नीतिभा के साथ अपनी दोस्ती 70% से 80% तक निभाया है, जिस पर नीतिभा कहती हैं कि अगर उन्हें ऐसी दोस्ती भीख में मिले तो भी ना लें क्योंकि नीतिभा के हिसाब से जिस दोस्ती में सम्मान ना हो वो दोस्ती किसी मतलब की नहीं होती है. इस कॉल में भी समय खत्म हो जाता है.

अगला राउंड फिर से शुरु होता है जिसमें रोहन मनवीर से बात करते हैं और कहते हैं कि सिर्फ शरीर से ही दबंग हैं या दिल से भी दबंग हैं. रोहन मनवीर से पूछते हैं कि आपके दोस्त मनु जिसने हमेशा आपको देखकर अपनी टास्क या कैप्टन की दावेदारी को छोड़ दिया है तो ऐसे में जब मौका आया तो उन्होंने मनु के बारे में कभी कैसे नहीं सोचा. रोहन की इन बातों पर मनवीर अंदर से थोड़े हिले हुए दिखाई दिए. इन दोनों की बाते खत्म नहीं हुईं लेकिन समय खत्म हो गया.

BB10_ Day 88 (3)

अब बानी और लोपा का समय आया जिसमें लोपा से बानी ने पूछा कि उनकी जिंदगी में सबसे मुश्किल वक्त कौन सा आया तब लोपा ने कहा जब वो कक्षा पांचवी में थीं और उनकी नानी का देहांत हो गया.  नानी की इच्छा थी कि वो लोपा को दुल्हन बनते देखें लेकिन वो हो नहीं सका.

बानी पूछती हैं कि उन्हें शादी करने की बड़ी इच्छा है जिस पर लोपा कहती हैं कि उन्हें शादी भी करनी हैं और उनके दो बच्चे भी होंगे. यहां पर अचानक लगता है कि डेली सोप की दो बिछड़ी सहेलियां बात कर रही हैं जबकि बिग बॉस के टास्क के हिसाब से ऐसे तो नहीं होना चाहिए था.

BB10_ Day 88 (4)

बस इसी बात को लेकर रोहन बानी पर बरस जाते हैं और कहते हैं कि वो क्यों लोपा से ऐसे बातें कर रही थीं जिसमें कभी वो मेकअप की बातें कर लेती थीं तो कभी ऐसी बातें जिसे सुनकर लोपा को हंसी आ जाती थी. बानी कहती हैं कि उन्होंने जो पूछ लिया था, उसके बाद नीतिभा उन्हें सवाल पूछने में मदद कर रही थीं तो ऐसे में रोहन क्यों मदद करने नहीं आए.

अब इस लड़ाई में लोपा भी आ जाती हैं और वो बानी पर कमेंट करती हैं कि कम से कम टास्क में तो वो सवाल थोड़े ढंग के पूछा करें.

बिग बॉस अब घर में कॉंल सेंटर टास्क के खत्म होने की घोषणा करते हैं. बाहर मनवीर और नीतिभा आपस में बात करते हैं कि उनकी दोस्ती कहां रुक गई और उनके बीच में लड़ाई हुई ही क्यों. जिस पर मनवीर कहते हैं कि वो भी लड़ना नहीं चाहते थे.

नीतिभा कहती हैं कि अगर मनवीर को जरा भी लगा था कि वो अंग्रेजी का इस्तेमाल कर रही हैं तो वो घर के बाहर उन्हें लाकर कह देते कि क्या कर रही हो. सबके सामने क्यों कह दिया ऐसे.

BB10_ Day 88 (6)

देख कर लगता है कि इस फोन कॉल ने जहां रोहन और बानी को लड़वा दिया है तो वहीं मनवीर और नीतिभा के दिल के शिकवों को कम करने का काम कर दिया है.

नीतिभा और बानी आपस में बात करते हैं कि मनु को देखकर लगता है कि वो बहुत सारी बातें जिंदगी में देख चुके हैं तभी तो कई बार उनके रिएक्शन बहुत अलग होते हैं. जिस पर नीतिभा कहती हैं कि मनवीर भी अपने आप में कई राज छुपाए हैं तभी तो उनकी हर सिचुएशन में रिएक्शन बाहर आ जाती है.

आने वाले एपिसोड में बानी और लोपा में कैटफाइट होने वाली है क्योंकि लोपा बानी से अपना बदला लेना चाहती हैं. लोपा का कहना है कि बानी अपनी मां पर हुए भद्दे कमेंट को याद करके इमोशनल औजार बनाती हैं और जाहिर है ये बात बानी को नहीं पचती है.

बानी अपनी लिमिट को छोड़ लोपा से भिड़ने आ जाती हैं. देखकर लगता है कि बानी बहुत गुस्से वाली हैं लेकिन शांत दिमाग से सोचें तो लोपा बानी को झगड़े के लिए उकसाती नजर आती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi