S M L

Interview : लोग भोजपुरी फिल्मों की कद्र नहीं करते - मोनालिसा

मोनालिसा मानती हैं कि भोजपुरी फिल्मों का मल्टिप्लेक्सेस में रिलीज ना होना ही इस इंडस्ट्री के बुरे दिनों की एक बड़ी वजह है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 07, 2017 09:44 PM IST

0
Interview : लोग भोजपुरी फिल्मों की कद्र नहीं करते - मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का कहना है कि भोजपुरी फिल्मों को जितनी कद्र मिलनी चाहिए, उतनी नहीं मिली, क्योंकि ये सिंगल स्क्रीन थिएटर्स के जरिये ज्यादा दर्शकों तक पहुंची ही नहीं.

मोनालिसा को लगता है कि इसका सिर्फ एक कारण है, और वह है मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों की कमी, जिस वजह से सिर्फ खास तबके, यानी निचले दर्जे के लोग ही इन फिल्मों को देखने जाते हैं.

यह पूछे जाने पर कि भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय होने के बावजूद उसे कमतर क्यों आंका जाता है, मोनालीसा ने कहा, "हो सकता है कम बजट की फिल्में बनना इसकी वजह हो.

ट्रोल : फॉलोअर्स बढ़ाने के लालच में मोनालिसा ने डाली टॉपलेस फोटो

हमें मल्टीप्लेक्स वाले दर्शक नहीं मिलते, क्योंकि ये फिल्में सिर्फ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में ही रिलीज की जाती हैं. वहां सिर्फ खास किस्म के लोग ही जाते हैं. ये दर्शक आर्थिक रूप से ज्यादा स्ट्रॉग नहीं होते हैं."

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने 2008 में भोजपुरी फिल्म 'भोले शंकर' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका मानना है कि तब से लेकर आज की तारीख तक सिनेमा जगत ने जबर्दस्त तरक्की की है.

OMG : हनीमून पर गयीं बिग बॉस फेम मोनालिसा ने बिकिनी पहनकर बनायीं सुर्खियां

उन्होंने कहा, "मैंने जब भोजपुरी फिल्म जगत में कदम रखा था, उस समय की तुलना में जबर्दस्त तरक्की देखी है. और विकसित होने में इसे समय लगेगा. किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्में शुरुआत में ही लोकप्रिय नहीं बन जातीं. हमारा उद्योग तरक्की कर रहा है. मैं महसूस करती हूं कि मुझे ईश्वर का आशीर्वाद मिला है, जिस कारण मैंने आजतक जो कुछ हासिल किया है, भोजपुरी फिल्मों के जरिये ही."

monalisa in bigg boss

मोनालिसा टीवी शो 'बिग बॉस' में नजर आई थीं. उनका कहना है कि इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई. क्या आप बॉलीवुड में जाने की सोच रही हैं? यह पूछने पर उन्होंने कहा, "मैं कोलकाता से हूं, इसलिए मैंने जब मुंबई में अपने करियर की शुरुआत की, तो छोटे बजट की हिंदी फिल्मों से शुरू किया.

उसके बाद मैंने भोजपुरी फिल्में कीं. एक कलाकार होने के नाते ..हर कलाकार काम चाहता है, वह चाहे जहां भी मिले..बॉलीवुड में, क्षेत्रीय भाषाओं में या कहीं भी. मैं सिर्फ काम चाहती हूं."

यह पूछने पर कि किसी हिंदी फिल्म का प्रस्ताव मिला तो उसमें काम करेंगी, मोना ने कहा, "बिल्कुल, बातचीत चल रही है..देखिए आगे क्या होता है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi