विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं नज़र आएगा 'टप्पू'

भव्य ने शो के प्रड्यूसर पर उनकी अनदेखी करने का आरोप लगाया है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 27, 2017 07:41 PM IST

0
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं नज़र आएगा 'टप्पू'

छोटे पर्दे के लोकप्रिय कॉमिडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब टप्पू नज़र नहीं आएगा. लगभग नौ साल से टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ने का ऐलान किया है . खबर है कि भव्य के जाने के बाद सीरियल की कास्टिंग में और भी बदलाव आने वाले हैं.

भव्य ने सीरियल निर्माता पर अनदेखी किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि  अब सीरियल में उन्हें ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिल रहा था. उन्हें एक महीने में मुश्किल से सिर्फ 3 से 4 दिन ही शूटिंग के लिए बुलाया जाता था.

एक ऐक्टर के तौर पर वह अपने काम से संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्होंने शो छोड़कर फिल्म में काम करने का फैसला किया है.

भव्य के मुताबिक उनके शो छोड़ने की एक और वजह भी है. वह कहते हैं कि 'अब समय आ गया है जब वह खुद को एक्सप्लोर करना चाहते हैं और नए मौकों के लिए वक्त देना चाहते हैं.

taarak-mehta

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का परिवार

फिलहाल भव्य एक गुजराती फिल्म में काम कर रहे हैं. उन्होंने अब अपना पूरा वक़्त इस फिल्म को देने का मन बनाया है जिसकी शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रही है.

भव्य ने कहा, 'जी हां मैं जनवरी के महीने में शो से बाहर हो गया हूं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ आठ साल और आठ महीनों की यात्रा काफी फायदेमंद रही. मैंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम के साथ काम करने को खूब इंजॉय किया. ठीक उसी तरह मेरे फैंस ने मुझे ढेर सारा प्यार दिया. मैं चाहता हूं कि भविष्य में भी वह मेरे काम को सपोर्ट करें.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi