S M L

जाट की जुगणी: बिट्टू के परिवार को मारने के लिए बाऊजी और भीम ने रचा साजिश

बाऊजी और भीम ने मिलकर बिट्टू के परिवार को शॉर्ट सर्किट के जरिए मारने कि साजिश रची है

Rajni Ashish | Published On: Jun 03, 2017 09:35 PM IST | Updated On: Jun 03, 2017 09:35 PM IST

0
जाट की जुगणी: बिट्टू के परिवार को मारने के लिए बाऊजी और भीम ने रचा साजिश

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के हिट शो 'जाट की जुगणी' में अभूतपूर्व बदलावों से भरी परिस्थितियों का अंत ही नहीं हो रहा है. ये शो अपने इंटरेस्टिंग स्टोरीलाइन कि वजह से दर्शकों को बांधने में अब तक सफल रहा है.

jaat

अब तक इस शो में कई ऐसे मौके दिखे हैं जब ये साबित हो गया है बाऊजी, बिट्टू और उसके पूरे परिवार को कतई पसंद नही करता.यहां तक कि बाऊजी बिट्टू और उसके परिवार को अपने रास्ते से हटाने के लिए कई बार षड़यंत्र रच चुका है. लेकिन किसी न किसी तरह हर बार उसकी सारी योजनाएं धरी की धरी रह जाती हैं.

जैसा कि आप मौजूदा स्टोरीलाइन में देख रहे हैं कि बाऊजी की हवेली पर विक्रम और ज्योति के विवाह समारोह कि तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. वहीं मुन्नी और बिट्टू ताऊजी के असली हत्यारे को खोजने के लिए अमृतखेत में हैं. इस बीच बिट्टू की अनुपस्थिति का फायदा उठाने की जुगत में हैं बाऊजी और उसका भाई भीम और दोनों मिलकर एक और साजिश रचते हैं.

Yash Tonk & Amit Pachori

बाऊजी और भीम ने बिट्टू के परिवार को मारने कि रची साजिश

बाऊजी और भीम बिट्टू के पूरे परिवार की खूनी हत्या कि योजना बना रहे हैं. दरअसल वो शादी समारोह के दौरान एक शॉर्ट सर्किट की योजना बना रहे हैं और चुपके से बिट्टू के परिवार के पास पानी डलवा देंगे, जिससे घर में मौजूद सभी लोगों की बिजली का झटका लगने मौत हो जाए. अब ये देखना इंटरेस्टिंग होगा की क्या बाऊजी और भीम अपनी नापाक साजिश में कामयाब होते हैं या नही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi