S M L

Revealed : भारती सिंह नहीं देंगी कपिल को धोखा, शाहरुख के साथ करेंगी शूटिंग

भारती सिंह कपिल का साथ अभी नहीं छोड़ रहीं हैं वो शाहरुख़ और अनुष्का के साथ शूटिंग का हिस्सा रहेंगी

Rajni Ashish Updated On: Jul 29, 2017 11:47 AM IST

0
Revealed : भारती सिंह नहीं देंगी कपिल को धोखा, शाहरुख के साथ करेंगी शूटिंग

कपिल शर्मा और उनका शो लगातार गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में में बना हुआ है. हाल ही में खबर आई थी कि कपिल को कॉमेडियन भारती सिंह तगड़ा झटका देने जा रही हैं. खबर थी कि भारती ने कपिल के साथ सिर्फ 4 एपिसोड्स करने का ही करार किया था. भारती इसके बाद एंड टीवी पर जल्द शुरू हो रहे उनके नए शो 'कॉमेडी दंगल' के शूट में बिजी हो जाएंगी और इसलिए वो अब 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह रहीं हैं.

kapil-sharma-bharti-singh-759

 

लेकिन ताजा खबर के मुताबिक भारती ने कपिल का शो नहीं छोड़ा है और वो जल्द ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ उनकी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशनल एपिसोड की कपिल की टीम के साथ शूटिंग करेंगी.

 

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma 2

खबरों के मुताबिक भारती सिंह ने कंफर्म किया है कि वह कपिल का शो नहीं छोड़ रही हैं. इसी के साथ एक अखबार को भारती ने ये भी बताया कि उनके और कीकू के बीच कोई विवाद नहीं है और दोनों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें सरासर गलत हैं.

bharti-singh

kiku bharti

आपको बता दें कि पिछले दिनों कीकू और भारती के के बीच कोल्ड वॉर की खबरों ने सुर्खियां बना दीं थीं. खबरों के मुताबिक दोनों ही एक्टर्स कॉमेडी सर्कस में साथ में परफॉर्म किया करते थे. तब भारती के साथ हुए मनमुटाव के बाद कीकू ने शो छोड़ दिया था. हालांकि भारती और कीकू ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया है.

bharti

हाल ही में जब फिल्म 'मुबारकां' की टीम 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंची थी तो कीकू और भारती ने साथ में जबरदस्त धमाल किया जिसे देख ये कहीं से भी नहीं लगा की दोनों के बीच कोई प्रॉब्लम है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi