S M L

शॉकिंग : भारती सिंह ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ

अपने नए शो 'कॉमेडी दंगल' के लिए भारती छोड़ देंगी कपिल का साथ

Rajni Ashish Updated On: Jul 27, 2017 08:57 PM IST

0
शॉकिंग : भारती सिंह ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ

लगता है कपिल शर्मा का बुरा दौर अभी भी जारी है इसलिए तो उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं. एक के बाद एक नयी मुश्किलों ने उन्हें इस वक्त घेर कर रखा हुआ है. सबसे पहले सुनील ग्रोवर से झगड़े से परेशानी में कपिल घिर गए. इसके बाद बाकी के कई साथी भी साथ छोड़ गए. फिर लगातार शो की टीआरपी ने गिरकर उन्हें परेशान किया. इसके बाद उनकी तबियत ने उन्हें शूट केंसल करने पर मजबूर कर दिया.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

'कॉमेडी दंगल' के लिए भारती छोड़ देंगी कपिल का साथ

kapil-sharma-bharti-singh-759

लेकिन इन सब मुश्किलों के बीच कपिल जब खुद को संभालकर 'द कपिल शर्मा शो' को दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे थे तो उसमें भी एक बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भारती सिंह जो की कपिल के शो में हाल ही में आयीं थीं वो कपिल का साथ छोड़ रहीं हैं. खबर आयी है कि कपिल के साथ भारती का सिर्फ 4 एपिसोड का ही करार था. इसके बाद भारती ने अपने नए शो 'कॉमेडी दंगल' के लिए अपना वक्त दिया हुआ है.

Comedy-Classes-Bharti-Singh-TV-Show-HD

हमने आपको पहले ही बताया था कि स्टार कॉमेडियन भारती सिंह अब एक नए कॉमेडी शो में दिखायी देंगी. भारती सिंह को एंड टीवी के नए कॉमेडी शो ' कॉमेडी दंगल' में जज की भूमिका में लिया है. अब भारती के साथ एक और महारथी जज की 'कॉमेडी दंगल' में एंट्री हो गयी है. हम बॉलीवुड के धुरंधर म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक की बात कर रहे हैं. भारती और अनु मलिक दोनों ही अलग अलग विधाओं में पारंगत हैं. दोनों की अपनी एक अलग स्टाइल है. अनु मलिक और भारती के इस अनोखे कॉम्बिनेशन को शो के मेकर्स दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लेकर आ रहे हैं.

भारती ने अपने सोशल हैंडल पर अनु मलिक के साथ शो का प्रोमो शेयर किया है. पहली ही नजर में देखकर पता चल रहा है कि अनु मलिक और भारती मिलकर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं. आप निचे भारती और अनु मलिक की जुगलबंदी वाला 'कॉमेडी दंगल' का प्रोमो देख सकते हैं.

सूत्र बता रहे हैं कि शो के फॉर्मेट में दो टीमों के बीच कॉमेडी का मुकाबला दिखाया जाएगा.एक टीम टीवी एक्टर्स कि होगी और दूसरी टीम स्टैंड-अप कॉमेडियंस की होगी.भारती शो में स्टैंड-अप कॉमेडियंस की टीम को मेंटर करते हुए दिखायी भी देंगी . अब लगता है कि एक्टर्स की टीम को अनु मलिक मेंटर करेंगे.

भारती ने 'कॉमेडी दंगल' का पहला प्रोमो खुद अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आप 'कॉमेडी दंगल' का प्रोमो नीचे देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi