S M L

OMG : 'कास्टिंग काउच' पर हीरोइनों को घेरते हुए इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

भैरवी गोस्वामी ने ट्वीट कर उन एक्ट्रेसेज को आड़े हाथों लिया है, जो पहले काम के लिए प्रोड्यूसर्स के साथ संबंध बनाती हैं और बाद में कहती हैं कि उनका शोषण हुआ है

Rajni Ashish Updated On: Oct 12, 2017 11:01 PM IST

0
OMG : 'कास्टिंग काउच' पर हीरोइनों को घेरते हुए इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड गाहे बगाहे आपको कास्टिंग काउच के बारे में सुनने को मिल ही जाएगा. कास्टिंग काउच यानी फिल्मों में काम दिलाने के बहाने यौन शोषण की खबरें अक्सर सुनने में आ ही जाती हैं. कई फीमेल एक्टर्स ने कास्टिंग काउच के बारे में सनसनीखेज खुलासे किये हैं. अब इन हीरोइन्स को 'भेजा फ्राई' और 'हेट स्टोरी' जैसे फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी ने निशाने पर लेते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं जिस वजह से वो चर्चा में हैं.

भैरवी गोस्वामी ने ट्वीट कर उन एक्ट्रेसेज को आड़ें हाथों लिया है, जो पहले काम के लिए प्रोड्यूसर्स के साथ संबंध बनाती हैं और बाद में कहती हैं कि उनका शोषण हुआ है. उन्होंने ट्वीट किया- 'यह दिलचस्प है कि काम पाने के लिए पहले एक्ट्रेसेज सोती हैं, फिर फेमस हो जाने के बाद वो कहती हैं कि 10 साल पहले उनका शोषण हुआ था'.

इसके बाद भैरवी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा 'महिलाएं भूल गई हैं कि पुलिस नाम की भी कोई चीज होती है, लेकिन आजकल सोशल मीडिया और मीडिया ट्रायल ही पुलिस और कानून है. इसलिए स्तर भी गिरता जा रहा है'.

जब भैरवी के एक फॉलोवर ने उन्हें लिखा कि अब पीड़ितों को दोष देना बंद करते हैं. इस पर भैरवी ने रिप्लाई किया- मैं किसी पर दोष नहीं लगा रही. मुझे बस यह अजीब लगता है कि महिलाओं को 10 साल बाद याद आता है कि उनके साथ क्या हुआ था?

एक फॉलोवर ने लिखा- जवान लड़कियां जब 20 साल के आस-पास की होती हैं और इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं होता है तो उनके शोषण की संभावना सबसे ज्यादा होती है.

इसका रिप्लाई करते हुए भैरवी ने लिखा- इसे शोषण मत कहिए. महिलाएं करियर में आगे जाने के लिए खुद संबंध बनाती हैं. यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं है, बल्कि दूसरे प्रोफेशन्स में भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi