S M L

Buzz : 'अनीता भाभी' बनीं सेक्सी कैट वुमन

'भाभी जी घर पर हैं' में कैटवूमन के चरित्र को निभाने पर सौम्या ने कहा, कैटवूमन के किरदार ने मुझे हमेशा मोहित किया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 20, 2017 07:08 PM IST

0
Buzz : 'अनीता भाभी' बनीं सेक्सी कैट वुमन

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' ने अपने डिफरेंट स्टोरीलाइन और इस शो के कलाकारों के उम्दा एक्टिंग के दम पर बहुत की काम वक्त में लोकप्रियता के नए मायने रच दिए हैं.

Bhabhi-Ji-Ghar-Par-Hai-2

अब आने वाले एपिसोड में आपको इंटरेस्टिंग ड्रामा देखने को मिलने वाला है. 'अनीता भाभी' का किरदार निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन एकदम नए अवतार में दिखाई देंगी.

saumya-tandon

कैटवुमन बनी सौम्या

Saumya-Tandon1

हर आम आदमी सुपरहीरो बनकर दुनिया को बचाने का सपना जरूर देखता है. अब टीवी में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अनीता भाभी को कैटवुमन बनने का मौका मिला है.

अनीता भाभी का किरदार निभा रही सौम्या टंडन अपने इस नए अवतार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सौम्या बताती हैं कि वो बचपन से सुपर हीरो मूवीज की फैन रहीं हैं. सौम्य का भी हर आम आदमी की तरह एक दिन सुपर वुमन बनने का सपना था जो अब उनके टीवी शो के जरिये पूरा हो रहा है.

अनीता भाभी का नया अवतार कैट वुमन से प्रेरित होगा जिसमें वो कैटवुमन की ही तरह चमड़े की पैंट, मास्क और दस्ताने पहने दिखायीं देंगी.

tondon

सौम्या टंडन ने इस चरित्र के बारे में बताया, 'मैं हमेशा कैटवूमन के चरित्र से प्रभावित रही हूं. मैं कैटवुमन की फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुयी हूं. एक दिन इस कैरेक्टर को पर्दे पर निभाने का मेरा शुरू से सपना था'.

सौम्या ने स्टोरी पर बात करते हुए बताया कि, 'आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मैं पुलिस कमिश्नर के साथ एक गुप्त मिशन पर हूं. मैं मॉडर्न कॉलोनी और कानपुर में महिलाओं को परेशान करने वाले सभी गुंडों की पिटाई करती हुयी दिखाई दूंगी. लेकिन मैं एक कदम आगे बढ़ते हुए अपने पति विभूति और तिवारी जी सहित कॉलोनी में लगभग सभी मर्दों की पिटाई करने लगती हूं, जो अपनी पत्नियों को परेशान करते हैं. कोई भी व्यक्ति यहां तक कि मेरे पति विभूति को भी मेरी असली पहचान नहीं पता होगी. मुझे शो में पुरुषों को सबक सिखाने के लिए बहुत मजा आएगा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi