S M L

पॉपुलर टीवी शो 'बेहद' में फिर आएगा लीप, बदलेगा माया का अवतार!

बेहद में आये लीप के बाद माया दिखेगी मां के अवतार में

Rajni Ashish | Published On: May 26, 2017 06:31 PM IST | Updated On: May 26, 2017 07:32 PM IST

पॉपुलर टीवी शो 'बेहद' में फिर आएगा लीप, बदलेगा माया का अवतार!

सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'बेहद' में बहुत जल्द एक बार फिर से लीप आने आने वाला है. लीप के बाद माया,अर्जुन और सांझ की जिंदगी में नया ट्विस्ट आएगा. इस साइको थ्रिलर में लगभग 6 महीने का लीप आने वाला है जो अगले महीने ऑन-एयर होगा. खबर है कि इस लीप के बाद माया का अवतार एकदम अलग होने वाला है.

लीप के बाद माया दिखेगी मां के अवतार में

जैसा की करंट स्टोरी लाइन में दिखाया जा रहा है कि माया ने अर्जुन को बताया है कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है. इस बात का वो अर्जुन के साथ मिलकर सेलिब्रेशन भी करना चाहती है लेकिन अर्जुन सांझ के पिता की मौत से दुखी होता है. वह सांझ को अकेला नहीं छोड़ना चाहता इसलिए माया के साथ सेलिब्रेशन से कर देता है इंकार.फिर भी जब माया नहीं मानती तो अर्जुन उसे डांटते हुए सांझ के पास चला जाता है उसे सहारा देने.

123

 

माया करेगी अपनी ही मां का कत्ल!

अर्जुन से मिले इस तिरस्कार को माया बर्दाश्त नहीं कर पाती. वहीं समय, माया को सांझ और अर्जुन की तस्वीरें भेजता है जिससे माया और भी परेशान हो जाती है. इसके बाद फिर से माया अर्जुन की सहानुभूति और प्यार पाने के लिए प्लान बनाती है. माया अपनी ही मां को बाथ टब में डूबा कर मारने की कोशिशा करती है.

 

इस शो में कुछ महीने पहले ही लीप आया था. तब माया और अर्जुन की शादी के बाद माया का बदला हुआ रूप दिखाया गया था.अब इस लीप के बाद इस शो के लॉयल दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि मां बनने के बाद क्या माया बदल जाएगी या अर्जुन के लिए उसकी दीवानगी की हद और भी बढ़ जाएगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi