S M L

Confirm : बेहद फेम पीयूष सहदेव पत्नी आकांक्षा रावत से हुए अलग

'बेहद' फेम एक्टर पियूष सचदेव ने एक वेबसाइट से बात करते हुए पत्नी आकांक्षा रावत से अलग होने की पुष्टि की है

Rajni Ashish Updated On: Aug 10, 2017 04:55 PM IST

0
Confirm : बेहद फेम पीयूष सहदेव पत्नी आकांक्षा रावत से हुए अलग

लगता है जैसे टीवी इंडस्ट्री के कपल्स के लिए पिछले कुछ महीने बेहद ही मुश्किल भरे गुजरे हैं. एक के बाद के टीवी के कई स्टार कपल्स के अलग होने की खबरों से इंडस्ट्री के लोग हैरान हैं. इसके पहले हमने आपको 'बहु हमारी रजनीकांत' फेम पंकित ठक्कर और उनकी वाइफ प्राची के अलग होने की खबर दी थी. फिर 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' फेम अविनाश सचदेव और उनकी पत्नी शालमली देसाई के बीच मतभेद की खबर भी हमने आपको दी. यही नहीं 'कसम तेरे प्यार की' फेम अमित टंडन और उनकी पत्नी रूबी के भी अलग होने के फैसले की खबर आप तक हमने पहुंचाई थी.

pankit

avinash-shalmali

 

amit tandon

सूत्रों के हवाले से अब सोनी के सस्पेंस थ्रिलर ‘बेहद’ में समय का किरदार निभा रहे हैंडसम एक्टर पीयूष सचदेव और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के भी अलग की खबर आ रही है.

एक वेबसाइट से बात करते हुए पीयूष ने इस न्यूज को कन्फर्म किया. पीयूष ने कहा कि, "हां ! मैं और आकांक्षा अब अलग हो चुके हैं. तलाक की प्रक्रिया अभी प्रोसेस में है. हम अभी एक साथ नहीं रह रहे है.

क्या दूसरी लड़की के चक्कर में टूटा पीयूष-आकांक्षा का घर ?

सूत्रों के मुताबिक पीयूष को कई बार इस शो की क्रिएटिव टीम की एक खूबसूरत लड़की के साथ अक्सर स्पॉट किया गया है. बताया तो यहां तक जा रहा है कि क्रिएटिव टीम की इस खूबसूरत हसीना के साथ पीयूष पिछले काफी वक्त से लिव इन में रह रहे है. पीयूष और आकांक्षा के अलग होने के पीछे इसी लड़की को वजह बताया जा रहा है.

आकांक्षा को पैनिक अटैक आने की भी आयी थी खबर

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीयूष से अलग होने के गम में पिछले महीने उनकी पत्नी आकांक्षा को पैनिक अटैक भी आया था. हालांकि पीयूष ने इस खबर को खारिज करते हुए महज अफवाह बताया है. पीयूष का खाना है कि 'में एक बुरे दौर से गुजर रहा हूं, आपसे रिक्वेस्ट है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi