विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 11: बिग बॉस ने हिना, हितेन और बेनाफ्शा को क्यों दी इतनी बड़ी सजा ?

बेनाफ्शा के साथ साथ हिना और हितेन भी पहुंचे कालकोठरी में

Rajni Ashish Updated On: Nov 09, 2017 09:29 AM IST

0
बिग बॉस 11: बिग बॉस ने हिना, हितेन और बेनाफ्शा को क्यों दी इतनी बड़ी सजा ?

हमने आपको कल ही बताया था कि बेनाफ्शा को कियेकमेंट को लेकर आकाश को प्रियांक शर्मा,हिना खान, लव त्यागी और बेनाफ्शा घेर लेंगे. इसके बाद आकाश और बेनाफ्शा की लड़ाई, पुनीष और प्रियांक के बीच भयंकर लड़ाई के रूप में तब्दील हो जाएगी. लेकिन इसी दौरान बेनाफ्शा ने अपना आपा खोते हुए एक ऐसी हरकत कर दी जो बिग बॉस को नागवार गुजर गई. दरअसल गुस्से में बेनाफ्शा ने आकाश डडलानी के बाल खींच डाले. बेनाफ्शा की ये हरकत बिग बॉस के नियम का साफ साफ उल्लंघन थी. अब सोशल मीडिया पर फैली खबरों के मुताबिक बिग बॉस ने बेनाफ्शा के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए उन्हें काल कोठरी में डालने की सजा दे दी है. इसके साथ-साथ उन्हें अगले हफ्ते के लिए सीधे तौर पर नॉमिनेट कर दिया गया है.

आप यहां नीचे बिग बॉस हाउस में मचे घमासान के वीडियोज को देख सकते हैं.

हिना और हितेन भी पहुंचे काल कोठरी में

जैसा कि हमने आपको ये भी बता दिया था कि इस हफ्ते बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को मिले लग्जरी बजट टॉस्क का नाम ‘मिशन बीबी 11’ है. इस टॉस्क के तहत बिग बॉस हाउस के गार्डन एरिया को अंतरिक्ष में तब्दील किया गया. इस टास्क के तहत रॉकेट में सभी कंटेस्टेंट्स को बैठना था.

हमने ये बताया था कि इस कार्य का असर सीधा सीधा कैप्टेंसी पर तो पड़ेगा ही साथ ही इस सीजन के विनिंग अमाउंट पर भी पड़ेगा. इस कार्य के तहत सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को एक रॉकेट में बैठना था और समय समय पर एक अलार्म साउंड के बजने पर कंटेस्टेंट रॉकेट से नीचे भी उतर सकते थे लेकिन ऐसा करने पर विनिंग अमाउंट में से राशि घटा दी जाती. आप भी नीचे इस वीडियो में लग्जरी टास्क 'मिशन बिबी 11' की एक झलक देख सकते हैं.

Big boss ne ghar walo ko diya immunity jitne ka mauka... #watch #biggboss11 #tonight #colorstv #salmankhan

A post shared by BIG_BOSS_official_uncut_videos (@bigbosseason11) on

हिना खान फूट फूट कर रोईं

वैसे रॉकेट से मेहजबी, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, सब्यसाची और आकाश उतर गए. लेकिन टास्क में बड़ा ट्विस्ट तब आ गया जब इस टास्क के संचालक पुनीश टॉस्क को बीच में ही छोड़कर बदंगी से बात करने के लिए घर के अंदर चले गए. इस बीच पुनीष की अनुपस्थिति का फायदा उठाते हुए कई कंटेस्टेंट रॉकेट से उतर गए और पुनीश की वापसी से पहले ही ये कंटेस्टेंट्स वापस रॉकेट में बैठ गए. वैसे हिना खान के कहने पर ही रॉकेट पर मौजूद कंटेस्टेंट्स ने मौके का फायदा उठाने का फैसला लिया था.

This puneesh i tell u#biggboss11

A post shared by BIGG BOSS 11 (@biggboss_jasoos) on

लेकिन घरवालों को झटका तब लगा जब बिग बॉस टास्क के नियम तोड़ने की वजह से लग्जरी बजट टॉस्क को रद्द कर दिया गया. इतना ही नहीं बिग बॉस ने पुनीष की लापरवाही के लिए उनकी क्लास भी लगा दी. लेकिन सभी कंटेस्टेंट्स को तब बड़ा झटका लगा जब बिग बॉस विजेता राशि 50 लाख को जीरो कर दिया गया. जैसे ही बिग बॉस ने ये किया कि इस बार शो के विनर की प्राइज मनी जीरो कर दी गई है हिना को तगड़ा झटका लगा.. हिना इसके बाद फूट फूट कर रोने लगीं.

इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों से उन दो ऐसे शख्स के नाम का एलान करने के लिए कहा जिन्होंने इस टॉस्क में सबसे खराब प्रदर्शन किया.सोशल मीडिया पर आई खबर के मुताबिक सभी घरवालों ने आपसी सहमति से हितेन और हिना का नाम लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi