S M L

छोटे पर्दे पर मां काली का अवतार लेगी ये एक्ट्रेस !

सब टीवी के नए शो तेनाली राम में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट मां काली कि भूमिका में दिखाई देंगी

Rajni Ashish | Published On: Jun 03, 2017 10:10 PM IST | Updated On: Jun 03, 2017 10:10 PM IST

छोटे पर्दे पर मां काली का अवतार लेगी ये एक्ट्रेस !

सब टीवी का आगामी शो, तेनाली राम अपने स्टार कलाकारों की वजह से सुर्खियों में है. यह शो कृष्णादेवराय के न्यायालय में एक महान कवि, तेनाली राम पर आधारित है, जो सबसे मुश्किल समस्याओं को सुलझाने के लिए अपनी सरल तरीके का इस्तेमाल करता है.

टीवी स्टार्स कृष्ण भारद्वाज और प्रियंवदा कांत को आप मेन लीडस् में देखेंगे वहीं अब खूबसूरत अभिनेत्री बरखा बिष्ट के भी इस शो के हिस्सा बनने कि खबर आ रही है.

Barkha_Bisht-new-avatar

बरखा बिष्ट बनेंगी देवी कालीमाता

बताया जा रहा है कि तेनाली राम में बरखा को एक इम्पोर्टेन्ट कैमियो में देखा जाएगा जो कि देवी काली की एक महत्वपूर्ण भूमिका है. बरखा बिष्ट जो इस शो के बारे में बेहद उत्साहित उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं तेनाली राम का एक हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं जो कि एक बहुत ही दिलचस्प लोक कथा है.

यद्यपि यह एक कैमियो है, मेरा हिस्सा शो के लिए महत्वपूर्ण है और मैं स्क्रीन पर एक देवी का चित्रण करने में बेहद उत्साहित हूं. मैं जो अब तक करती आई हूं उससे ये रोल एकदम अलग है और दर्शक मुझे पूरी तरह से अलग अवतार में देखेंगे. मुझे यकीन है कि दर्शकों को शो में मेरी छोटी सी भूमिका से  से प्यार हो जाएगा'.

बरखा को इसके पहले महेश भट्ट के नामकरण में देखा गया था. बरखा के शो छोड़ने के वक्त कई अफवाहें भी आईं कि वह ट्रैक से खुश नहीं है. खैर, यह पहली बार नहीं है कि बरखा एक पौराणिक चरित्र करने जा रही हैं. इससे पहले भी वो सोनी टीवी के 'महाबली हनुमान' में अंजनी की भूमिका निभा चुकी हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi