S M L

Shame : श्रीदेवी पर बयान देकर शर्मिंदा हैं राजामौली

राजामौली को लग रहा है कि उनसे हुई थी गलती

Akash Jaiswal | Published On: Jul 09, 2017 11:25 AM IST | Updated On: Jul 09, 2017 11:32 AM IST

0
Shame : श्रीदेवी पर बयान देकर शर्मिंदा हैं राजामौली

एस एस राजामौली को एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर दिए हुए अपने बयान पर पछतावा महसूस हो रहा है और इसी बात से वे शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पब्लिक प्लेटफार्म पर श्रीदेवी की डिमांड्स के बारे में चर्चा उन्हें नहीं करनी चाहिए थी. उनसे गलती हो गई.

राजामौली ने एक मीडिया चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी ने ‘बाहुबली’ में काम करने के लिए महंगे डिमांड्स रखे थे. इस बात से तंग आकर उन्होंने फिल्म में उनको रिप्लेस करके उनका रोल रम्या कृष्णन को दे दिया.

Shocking : बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने श्रीदेवी के बारे में बोला था झूठ

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया था कि अपने बारे में एस एस राजामौली के बयान को सुनकर उन्हें बहुत ठेस पहुंची है. एस एस राजामौली को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

मीडिया में ये खबरें थी कि फिल्म में शिवगामी देवी का रोल पहले श्रीदेवी को दिया गया था. पर उनके हाईफाई डिमांड्स के चलते उनका रोल रम्या कृष्णन को दिया गया.

बाहुबली 2: आखिर क्यों ठुकराया था श्रीदेवी ने शिवगामी का रोल?

‘बाहुबली 2’ भारत में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म में अपने किरदार के लिए रम्या कृष्णन की भी सराहना हुई है.श्रीदेवी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशन में जुटी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi