S M L

थियेटर से लेकर ऑनलाइन तक हर जगह हाउसफुल हुआ बाहुबली 2

8000 स्क्रिन्स पर एक साथ रिलीज हो रही है बाहुबली 2

Sunita Pandey | Published On: Apr 28, 2017 07:51 AM IST | Updated On: Apr 28, 2017 08:37 AM IST

थियेटर से लेकर ऑनलाइन तक हर जगह हाउसफुल हुआ बाहुबली 2

2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली- 2: द कंक्ल्यूजन' की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही सारे शो हाउसफुल हो गए. कई जगहों पर बुकिंग खत्म हो चुकी है. जिसके बाद ब्लैक में टिकटें बेचने वालों की चांदी हो गई. खबर के मुताबिक फिल्म के 300 रूपये के टिकट हजारों में बेचे जा रहे हैं.

टिकट काउंटर पर लगे हाउसफुल के बोर्ड

बाहुबली की एडवांस बुकिंग शुरू होने के शुरू कुछ ही मिनटों बाद कई शहरों में इस पर हाउसफुल के बोर्ड भी लग चुके हैं. कई शहरो में हाल ये है कि दर्शकों को एक सप्ताह बाद की टिकटें उपलब्ध हो रही हैं. फिल्म को लेकर इस जबरदस्त उत्साह को देखते हुए थियेटर मालिकों द्वारा टिकट के दाम मनमाने तरीके से बढ़ाने की ख़बरें आ रही हैं. अब 300 से 400 की टिकटें 2400 से 3000 के बीच बेची जा रही हैं.

ऑनलाइन एडवांस बुकिंग हाउसफुल

बुक माय शो, पेटीएम आदि पर मुंबई समेत आंध्र प्रदेश, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना राज्यों में इसके पहले वीकेंड की सारी टिकटें बिक चुकी हैं. कई जगहों पर बुकिंग खत्म होने की कगार पर है. खैर, फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बाहुबली 2' ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है.

1000 क्लब में शामिल होगी 'बाहुबली-2'

ट्रेंड समीक्षकों के मानें तो 'बाहुबली' (पार्ट-1) ने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ रुपये कमाए थे और कुल 650 करोड़ का आंकड़ा छुआ था. उनके मुताबिक अगर 4000 स्क्रिन पर 'बाहुबली' 650 करोड़ कमा सकती है, तो फिर 8000 स्क्रिन पर 'बाहुबली- द कंक्ल्यूजन' के 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी संभावना है.

कैंसल हुआ बाहुबली कर प्रीमियर

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'बाहुबली' की टीम ने फिल्म का प्रीमियर कैंसल कर दिया है.

गुरुवार, 27 अप्रैल को मुंबई में इस फिल्‍म का एक भव्‍य प्रीमियर आयोजित किया जाने वाला था, जिसमें इस फिल्‍म की पूरी कास्‍ट समेत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज शामिल होने वाले थे. काफी समय से इस प्रीमियर की तैयारी चल रही थी. लेकिन विनोद खन्‍ना के निधन पर दुख जताते हुए करण जौहर ने फिल्म का प्रीमियर कैंसल होने की जानकारी दी. करण ने ट्वीट में लिखा है कि, "अपने प्रिय अभिनेता को सम्‍मान देते हुए 'बाहुबली' की पूरी टीम ने तय किया है कि आज रात होने वाला प्रीमियर कैंसल कर दिया जाए."

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi