S M L

‘बाहुबली 2’ ने बदली एडवर्टाइजिंग की दुनिया

रिलायंस समेत कई कंपनियों ने बाहुबली के मुताबिक विज्ञापन बनवाए हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 28, 2017 12:53 PM IST | Updated On: Apr 28, 2017 12:55 PM IST

‘बाहुबली 2’ ने बदली एडवर्टाइजिंग की दुनिया

ऐसा नहीं है कि बाहुबली 2 ने सिर्फ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को बदला है. बाहुबली के चारों तरफ इन दिनों इंडिया में करीब काफी कुछ घूम रहा है. रिलायंस फ्रेश ने तो तमन्ना भाटिया को लेकर पूरा एक एड कैंपेन बनाया है जिसमें वो ‘बाहुबली सेल’ को प्रमोट करती नजर आ रही हैं.

इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि इंडिया को जिस बाहुबली 2 का इंतजार था वो बस थिएटर्स में आ गया है और उसके आगाज को रिलांयस फ्रेश सेलिब्रेट कर रहा है बाहुबली सेल के रूप में जो 28 अप्रैल से 2 मई तक चलने वाली है.

वाटर प्रूफिंग करने वाली कंपनी डॉक्टर फिक्सइट ने तो बाहुबली के उत्साह में अमिताभ बच्चन तक के एड कैंपेन को हटाकर बाहुबली का एड कैंपेन लॉन्च कर दिया है. अब तक अमिताभ बच्चन डॉक्टर फिक्सइट को वाटर प्रूफिंग का डॉक्टर बताकर इसका विज्ञापन किया करते थे.

फिल्म्स की ऑनलाइन टिकिट्स बुक करने वाली कंपनी बुकमायशो.कॉम टिकिट की खरीद पर 125 रुपए का डिस्काउंट दे रही है. जबकि पेटीएम दो टिकिट्स बुक करने पर 100 रुपए का कैशबैक दे रही है.

कंपनियां नए विज्ञापनों पर पैसा तभी खर्च करती हैं जब उनको उम्मीद होती है कि सबसे ज्यादा दर्शक उन्हें किसी खास मौके पर मिलने वाले हैं. आईपीएल या फिर दीवाली पर इस तरह के एड कैंपन्स की बाढ़ आ जाती है लेकिन बाहुबली 2 के रिलीज के वक्त अब पूरा इंडिया इसी की बात कर रहा है तो कंपनियों के लिए ये मौका खास है और वो इस मौके को भुनाने के लिए कितना भी पैसा खर्च करने को तैयार हैं.

अगर आपने बाहुबली नहीं देखी है तो आपके पास अब भी मौका है डिस्काउंटेड रेट्स में फिल्म देखने का और बाहुबली रिलांयस के साथ मिलकर आपकी जेब के सेल की गुड न्यूज तो लेकर आया ही है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi