S M L

बाहुबली 2: बनाया 1500 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड

बाहुबली 2 को जिस तरह अब भी लोग देखने जा रहे हैं उससे बाकी फिल्ममेकर्स में दहशत है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 19, 2017 06:02 PM IST | Updated On: May 19, 2017 06:02 PM IST

बाहुबली 2: बनाया 1500 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड

तो लीजिए बाहुबली 2 से कमाई की जो उम्मीद की गई थी वो उस पर पूरी तरह से खरी उतरी है. बाहुबली 2 ने 1500 करोड़ रुपए की कमाई के जादुई आकंड़े को छू लिया है.

मजे की बात ये है कि महज 21 दिन में बाहुबली 2 ने ये कमाल कर दिखाया है. ये पहली ऐसी भारतीय फिल्म है जिसने अकेले बॉक्स ऑफिस पर 20 फिल्मों के बराबर अकेले पैसा कमा लिया है. और अभी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हटी नहीं है.

जिस तरह से लोग बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली 2 को देखने आ रहे हैं उससे दूसरे फिल्म मेकर्स में ये डर बना हुआ है कि वो अपनी फिल्में अभी रिलीज करें या ना करें.

साउथ की इंडस्ट्री के बिजनेस पर नजर रखने वाले रमेश बाला ने ट्वीट करके इसके 1500 करोड़ कमाने का ऐलान कर दिया.

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर हिंदी मीडियम और हाफ गर्फफ्रेंड रिलीज हुई हैं लेकिन हाफ गर्लफ्रेंड के खराब रिव्यूज ने इसकी कमाई पर चिंता के बादल मंडरा दिए हैं.

हिंदी मीडियम के रिव्यूज अच्छे हैं और देखना होगा इरफान खान की ये फिल्म कमाई के मामले में लोगों को अपनी तरफ खींच पाती भी है या नहीं.

फिलहाल डंका बाहुबली 2 का बज रहा है और इसने जितने रिकॉर्डस बना दिए हैं उसका तोड़ फिलहाल को किसी और फिल्म के पास नजर नहीं आ रहा है. बाहुबली 2 के रिकॉर्ड्स को तोड़ने के लिए भारतीय फिल्ममेकर्स को कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स पर उसी तरह से काम करना होगा जैसा बाहुबली के मेकर्स ने किया था.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi