S M L

बाहुबली 2 ट्रेलर लीक करने वालों पर करेंगे कानूनी कार्रवाई: राजामौली

बाहुबली की पहला भाग भी इसी फिल्म के आसपास फिर से रिलीज किया जाएगा

Sunita Pandey Updated On: Mar 17, 2017 07:46 AM IST

0
बाहुबली 2 ट्रेलर लीक करने वालों पर करेंगे कानूनी कार्रवाई: राजामौली

पहले भाग के करीब 120 करोड़ को जोड़कर एस एस राजमौली डायरेक्टेड इस फिल्म ने 450 करोड़ रूपये का जो दांव खेला है, वो इस साल 28 अप्रैल को दर्शकों के सामने आ जाएगा.

बड़ी बात ये है कि बाहुबली के मेकर्स ने फिल्म के जबरदस्त क्रेज़ को देखते हुए दर्शकों को एक बोनस देने का फैसला किया है. बाहुबली का पहला भाग यानि बाहुबली-द बिगनिंग को एक बार फिर रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म की री-रिलीज़ दूसरे भाग की रिलीज़ के आसपास ही होगी.

राजमौली ने बताया है कि बाहुबली पूरी एक कहानी थी लेकिन फ़िल्म को दो हिस्सों में इसलिए बांटा गया, क्योंकि पहली फ़िल्म में पूरी बात नहीं आ पा रही थी. राजमौली ने आगे यह भी बताया है कि बाहुबली को जिस तरह का रिस्पांस मिला है, उसके आधार पर उन्होंने तय किया है कि इस फ़िल्म को लेकर इनोवेशन होते रहेंगे.

baahubali

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बाहुबली की टीम

बाहुबली 3 भी आयेगी और फिर एनिमेशन के रूप में कॉमिक्स और कार्टून कैरेक्टर्स के रूप में भी दर्शक बाहुबली को देखते रहेंगे. ये एक ऐसा शाहकार है जो कभी ख़त्म नहीं होगा. राजमौली ने यह भी बताया कि लोगों के फीडबैक आने के बावजूद फिल्म की कहानी में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

baahubali

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रभाष और राणा दग्गुबत्ती

राजमौली ने बताया कि इस पूरी जर्नी में उनके लिए सबके कठिन दौर यह था कि सभी कलाकार पांच सालों से एक ही फ़िल्म के साथ उसी एनर्जी के साथ आये और उसे बरक़रार रख कर काम किया. इस मौके पर राणा दग्गुबती ने इस फ़िल्म में अपने फिजिक के बारे में बताया कि उन्होंने और प्रभास ने इस फ़िल्म के लिए पूरे पांच साल मेहनत की है, तब जाकर उन्हें यह लुक मिला है.

'बाहुबली-द कन्क्लूजन' का ट्रेलर आधिकारिक तौर पर रिलीज होने से कुछ घंटों पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया. निमार्ताओं के लिए यह चौंका देने वाली बात है. उन्होंने इसके लिए कानूनी कार्रवाई करने का निर्णय लिया है.

फिल्म के डायरेक्टर ने एक खुलासा किया कि पहले भाग में बाहुबली ने शिवलिंग को ही अपने कन्धों पर उठा लिया था जिकी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब चर्चा हुई. इस बार दर्शकों को एक और प्रभावशाली दृश्य देखने का मौका मिलेगा. उन्होंने बताया कि फिल्म के एक दृश्य में बाहुबली हाथी पर चढ़ेंगे और उतरेंगे.

फिल्म में इस सीन को फाइनल करने में काफी मेहनत की गयी है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह सीन भी ठीक उसी तरह पसंद आएगा, और प्रभाव छोड़ेगा जैसा शिवलिंग केस में हुआ था. राजमौली ने यह भी बताया है कि फिल्म में पहले भाग के मुकाबले इस भाग में विजुअल एफ्फेक्ट्स में भी भिन्नता लाने की कोशिश की गयी है और इसके लिए कई लोगों ने जी तोड़ मेहनत की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi