विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इस बड़े शहर में रिलीज नहीं हो रही बाहुबली 2

मूवी हॉल्स के पास बाहुबली- 2 दिखाने की अनुमति नहीं

FP Staff Updated On: Apr 28, 2017 09:00 AM IST

0
इस बड़े शहर में रिलीज नहीं हो रही बाहुबली 2

बाहुबली फैंस के लिए एक बुरी खबर है, क्योंकि एक बार फिर फिल्म की रिलीज के रास्ते में नई मुसीबतें आ खड़ी हुई हैं. कर्नाटक के बाद अब तमिनाडु की राजधानी चेन्नई में फिल्म की रिलीज अटकने की बात सामने आ रही है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है.

bahubali2

ट्वीट के मुताबिक, पुलिस ने कहा है कि 'बाहुबली- 2 : द कंक्ल्यूजन' का शो चेन्नई के मुख्य थिएटर्स और मूवी हॉल में कैंसिल कर दिया गया. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि मूवी हॉल्स के पास बाहुबली- 2 दिखाने की अनुमति नहीं थी.

आपको बता दें कि इससे पहले कर्नाटक में भी फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा बवाल हुआ था. लेकिन फिल्म में कटप्पा का रोल प्ले करने वाले सत्याराज के माफी मांगने के बाद रिलीज को हरी झंडी मिल गई थी. कर्नाटक के प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अगर सत्याराज कावेरी जल विवाद को लेकर दिए गए बयान पर माफी नहीं मांगते हैं, तो वो फिल्म को कर्नाटक में रिलीज नहीं होने देंगे.

baahubali 2

2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली- 2 : द कंक्ल्यूजन' की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही सारे शो हाउसफुल हो गए. कई जगहों पर बुकिंग बंद हो चुकी है. खबरों के मुताबिक फिल्म के टिकट हजारों रुपए में बेचे जा रहे हैं. बुक माय शो, पेटीएम आदि पर मुंबई समेत आंध्र प्रदेश, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना राज्यों में इसके पहले वीकेंड की सारी टिकटें बिक चुकी हैं. वहीं इसकी ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बाहुबली 2' ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi