S M L

आयशा मीडिया में आओ, सच सबको दिख जाएगा

फर्स्टपोस्ट ने की आयशा की मां फरीदा टाकिया और उनके मेकअप आर्टिस्ट से एक्सक्लूसिव बातचीत

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 26, 2017 07:53 AM IST

0
आयशा मीडिया में आओ, सच सबको दिख जाएगा

इंटरनेट पर वायरल हो रही एक पिक्चर को अफवाह बताते हुए आयशा टाकिया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपने कई पिक्चर्स इंटाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं. आयशा की एक फोटो कल इंटरनेट पर वायरल हो रही थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि आयशा की सर्जरी खराब होने के बाद वो कुछ ऐसी नजर आ रही हैं.

इस पिक्चर के वायरल होने के बाद आयशा ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स अपलोड किए जिनमें वो वैसी बिल्कुल भी नहीं दिख रही हैं जैसा उनको उस फोटो में दिखाया गया था. आयशा का कहना है कि ये फोटो किसी की शरारत है. जिसमें उनका चेहरा और होंठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं.

आयशा से जब इस बारे में मीडिया ने सच्चाई जानने के लिए संपर्क किया तो आयशा ने सिर्फ एसएमएस संदेशों का ये कहते हुए जवाब दिया है कि इन दिनों आनलाइन ट्रोलिंग एक अलग ही लेवल पर जा पहुंची है, लोग ऑनलाइन दूसरों को धमकाने में लगे हैं. वो रोजाना शूट कर रही हैं और लोगों से मिलजुल रही हैं ऐसे में वो कैसी दिखती हैं, वहां देखा जा सकता है.

आयशा ने लेकिन इस बात का खंडन भी नहीं किया कि क्या उन्होंने कोई ऐसी सर्जरी कराई भी है जिससे वो ऐसी दिखाने लगी है जैसा कि कुछ फोटोज में दावा किया जा रहा है. वैसे, फोटोशॉप के जमाने में इन तस्वीरों पर भी यकीन नहीं किया जा सकता क्योंकि पिक्चर को मॉर्फ करके किसी को कैसा भी दिखाया जा सकता है.

ऐसे में आयशा को मीडिया में आकर अपनी बात रखनी चाहिए. वैसे भी उन्हें इसके लिए पब्लिसिटी तो मिल ही रही है. फिल्म 'सोचा ना था' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आयशा सलमान खान की 'वांटेड' की लीड हीरोइन थीं. बाद में समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी करके आयशा फिलहाल खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

फर्स्टपोस्ट संवाददाता रूना आशीष ने इस बारे में आयशा से बात करने की कोशिश की. आयशा खुद तो सामने नहीं आईं लेकिन उनकी मां फरीदा टाकिया ने अपना जवाब जरूर दिया.

फरीदा टाकिया ने कहा कि अगर वो पिक्चर जिनमें उनकी सर्जरी फेल होने का दावा किया जा रहा है तो एक बार आयशा और उनकी मां के इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर जाकर उनकी आज सुबह की पिक्चर्स को देखा जा सकता है, इसके बाद जो भी फैसला लेना चाहें आप स्वतंत्र हैं.

दरअसल आयशा शनिवार की सुबह अपने मेकअप आर्टिस्ट जयवंत ठाकरे की पहली एड फिल्म के मुहूर्त पर गई थीं. उसके फोटो भी उन्होंने जयवंत के साथ अपने इंस्टाग्राम पर डाले हैं. जयवंत ने फर्स्टपोस्ट से बातचीत करते हुए कहा कि आज जब वो मुझसे मिली तो वो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे में ऐसा कुछ भी नहीं था जो कुछ बदलाव की तरफ इशारा करता हो.

(रूना आशीष के इनपुट्स के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi