S M L

नामकरण: नील के घर से अवनी के भागने का प्लान हुआ फेल !

अवनी का लाया दूध नील उसे ही पिला देगा, जिसके बाद खुलेगी अवनी की पोल

Rajni Ashish | Published On: Jun 05, 2017 06:34 PM IST | Updated On: Jun 05, 2017 06:34 PM IST

0
नामकरण: नील के घर से अवनी के भागने का प्लान हुआ फेल !

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर में से एक 'नामकरण' में आखिरकार अवनी नील के घर पहुंच गई है. नील के घर अवनी किसी तरह आ तो गयी है लेकिन यहां से भागना ही उसका पहला मकसद है. अवनी ने इसके लिए सॉलिड प्लान भी बनाया है जो आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा. लेकिन टीवी पर दिखाए जाने से पहले ही हम आपको यहीं बता देंगे कि क्या होने वाला है अवनी और नील के इस ड्रामे में?

क्या अवनी और नील के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं

NAAMAKARAN

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अवनी और नील के बीच धीरे धीरे नजदीकियां बढ़ रही हैं. दोनों लड़ते लड़ते कब एक दूसरे के करीब आ गए इनकों पता ही नहीं चला.

एक सीन में अवनी नील के लिए दूध लेकर आती है जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं. इसके बाद माहौल रोमांटिक हो जाएगा. नील अवनी के साथ रोमांटिक डांस करेगा, जिसे देखकर लगेगा कि अब इन दोनों के बीच इश्क वाला लव शुरू हो गया है.

ये सब है अवनी की चाल

NAAMAKARAN2

अवनी और नील के बीच यह रोमांस असल में छलावा है. इसके पीछे अवनी का बड़ा गेम प्लान है. दरअसल अवनी जो दूध नील के लिए लेकर आयी है उसमें नशे की गोली मिला दी है.

अवनी नशे वाला दूध नील को पिलाकर घर से भागने की फिराक में है, लेकिन नील भी कम नहीं है. अवनी का लाया हुआ दूध उसी को पिला देगा जिससे वो बेहोश हो जाएगी.अब देखना दिलचस्प होगा कि अवनी को जब होश आएगा तो अपनी पोल खुलने पर वो क्या बहाना बनाएगी?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi