S M L

कैसे कोई मुझ पर पत्नी को पीटने और शराब पीने का इल्जाम लगा सकता है : अविनाश सचदेव

अविनाश और शालमली देसाई ने मतभेद और तलाक की खबरों पर खुलकर रखी अपने दिल की बात

Rajni Ashish Updated On: Jul 17, 2017 08:55 AM IST

0
कैसे कोई मुझ पर पत्नी को पीटने और शराब पीने का इल्जाम लगा सकता है : अविनाश सचदेव

'छोटी बहू', 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' और 'बालिका वधु' जैसे हिट शोज में मुख्य कलाकार की भूमिका निभा चुके टीवी स्टार अविनाश सचदेव ने वाइफ शालमली देसाई के साथ डाइवोर्स की ख़बरों की वजह से सुर्खियां बना दी हैं. रिपोर्ट्स हैं कि दोनों के बीच अक्सर बहस होती है. यहां तक कि इन दोनों के बीच बहस ने कई बार तीखी तकरार का रूप ले लिया.

images

अविनाश ने पहले भी इन खबरों को खारिज किया था. अब अविनाश ने खुलकर एक नेशनल डेली से बात की है. उन्होंने कहा, " मुझे खबरों में पत्नी को पीटने वाले एक शराबी पति के तौर पर बताया जा रहा है. मेरे बारे में इससे भी ज्यादा चीजें लिखीं जा रही हैं. ये सब अब कुछ ज्यादा ही हो गया है. ये सब बकवास है. हम दोनों के बीच कुछ मुद्दों को लेकर समस्याएं हैं जिसे हम आपस में बेहतर तरीके सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

12237322_170030253347900_1512324507_n

शालमली ने भी अपने रिश्ते में प्रॉब्लम्स की खबर को स्वीकार करते हुए कहा कि, 'हर विवाह में उतार-चढ़ाव आते हैं और मुझे लगता है कि ये हमारे जीवन में एक कठिन दौर है. लेकिन जो भी समस्याएं हैं, वो अब अविनाश, उसके माता-पिता, मेरे माता-पिता और मेरे द्वारा हल हो जाएंगी. इससे ज्यादा इस मुद्दे पर पढ़े और लिखे जाने कि जरुरत नहीं है. वैसे भी अनुपात से ज्यादा कहा और लिखा जा चूका है'.

शादी के बाद एक्टिंग फील्ड से गायब होने की बात पर शालमली ने स्पष्ट करते हुए कहा कि, " एक्टिंग से दूर होने का फैसला मेरा खुद का है. मैं अपने राइटिंग जॉब से खुश हूं. इसके लिए अविनाश ने मुझे मजबूर नहीं किया है'.

शालमली ने पोजेसिव होने कि खबरों पर कहा कि 'अविनाश और मेरे पास अपने अलग अलग दोस्त हैं' यह सच नहीं है कि उन्हें उनके दोस्तों से मिलने के लिए रोकती हूं. हम दोनों एक दूसरे को पर्याप्त स्पेस देते हैं '

आपको बता दें कि "इस प्यार को क्या नाम दूं 2" में भाभी का किरदार करने वाली शालमली को अविनाश ने लम्बे वक्त तक डेट किया और इसके बाद 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी.

क्या है अविनाश और शालमली के बीच प्रॉब्लम्स की वजह ?

सूत्र बता रहे हैं कि शालमली अविनाश की उनके लिए लॉयलिटी को लेकर शक करती हैं. यहां तक कि खबरें ये भी हैं कि अविनाश शालमली को एक्टिंग कि दुनिया से दूर रखना चाहते हैं. इसलिए शालमली ने एक्टिंग कि दुनिया को छोड़ राइटिंग का काम पकड़ लिया है. शालमली 'थपकी प्यार की' और एक आस्था ऐसी भी जैसे शोज लिख रही हैं.

अब बताया जा रहा है कि अविनाश और शालमली के बीच मतभेद इतने ज्यादा बढ़ चुके हैं कि दोनों डाइवोर्स के लिए अर्जी दायर करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi