S M L

रिया सेन की शादी के एक दिन बाद ही एक्स बॉयफ्रेंड अश्‍मित पटेल ने की महक चहल से सगाई

अस्मित पटेल ने सोशल मीडिया पर रिंग देकर महक को प्रपोज करने की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि ,'उसने मेरा दिल चुराया इसलिए मैंने उसके नाम का आखिरी नाम चुरा लिया

Rajni Ashish Updated On: Aug 18, 2017 07:26 PM IST

0
रिया सेन की शादी के एक दिन बाद ही एक्स बॉयफ्रेंड अश्‍मित पटेल ने की महक चहल से सगाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के ऐक्टर भाई अश्मित पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड महक चहल के साथ सगाई कर ली है. ये दोनों एक दूसरे को पिछले दो सालों से डेट कर रहे हैं. अश्मित और महक ने सोनी टीवी के शो पावर कपल में भी कपल के तौर पर हिस्सा लिया था. महक और अश्मित दोनों ही बिग बॉस के अलग अलग सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके हैं.

A post shared by Ashmit Patel (@ashmitpatel) on

सोशल मीडिया पर अश्मित ने पोस्ट की पिक्चर

अश्मित ने स्पेन में घुटने के बल जाकर रिंग देते हुए महक को प्रपोज किया जिसे महक ने खुशी खुशी एक्सेप्ट कर लिया. अश्मित ने सोशल मीडिया पर इस मोमेंट की पिक्चर को शेयर किया है. स्पेन में ली गई इस तस्वीर को महक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. महक ने लिखा कि, 'उसने मेरा दिल चुराया इसलिए मैंने उसका आखिरी नाम का चुरा लिया' वहीं अश्मित ने लिखा, 'उसने हां कह दिया'

अश्मित पटेल ने एक डेली को बताया कि, वो महक को पहले पैरिस में प्रपोज करने वाले थे. लेकिन स्पेन में महक संग छुट्टियां बिताते वक्त वे दोनों एक रेस्तरां में बैठे थे, तब उनके प्रपोज करना ज्यादा सही लगा.

A post shared by Ashmit Patel (@ashmitpatel) on

एक्स-गर्लफ्रेंड रिया ने एक दिन पहले की शादी

अश्मित पटेल की सगाई की घोषणा के ठीक एक दिन पहले रिया सेन ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम से अचानक गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. आपको बता दें कि अश्मित और रिया लंबे वक्त तक एक-दूजे के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं. इन दोनों के बीच का एक एमएमएस भी वायरल हो गया था जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

mms-story_650_120514030748

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi