S M L

अर्जुन रामपाल ने किया कपिल शर्मा के बारे में बड़ा खुलासा, अफवाह फैलाने वालों को दिया करारा जवाब

हाल ही में खबरें आयी थीं कि कपिल ने अर्जुन रामपाल को अपने शो के सेट पर इंतजार करवा कर वापस भेज दिया अब अर्जुन ने एक ट्वीट कर कपिल के शो में जाने और खूब एन्जॉय करने की बात कही है

Rajni Ashish Updated On: Aug 14, 2017 09:21 PM IST

0
अर्जुन रामपाल ने किया कपिल शर्मा के बारे में बड़ा खुलासा, अफवाह फैलाने वालों को दिया करारा जवाब

हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर घंटों इंतजार करने के बाद फिल्म डैडी के प्रमोशन के लिए आये अर्जुन रामपाल का बिना शूट किये ही घर वापस जाना सुर्खियों में रहा. अब इस पूरे मामले पर अर्जुन ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट कर सभी अफवाहों को दरकिनार कर दिया है. अर्जुन ने ट्वीट कर साफ बताया है कि उन्होंने कपिल के साथ 'द कपिल शर्मा शो' को शूट किया. अर्जुन रामपाल को तो कपिल और  उनका शो का इतना पसंद आया है कि वो उसके हैंगओवर से ही नहीं निकल पाए हैं.

अर्जुन ने ट्वीट करके कहा- गुड मॉर्निंग.! आज मुस्कुराते हुए जगा। असल में हंसते हुए, यह 'द कपिल शर्मा शो' और इसकी शूटिंग के दौरान की गई मस्ती का हैंगओवर है.

कपिल ने भी अर्जुन का धन्यवाद करते हुए एक ट्वीट किया और उनकी फिल्म 'डैडी' के लिए शुभकामनाएं दी

आपको बता दें कि पिछले काफी वक्त से कपिल अपनी तबियत को लेकर बेहद परेशान चल रहे हैं. बीच में इस तरह की खबरें भी आईं कि उन्होंने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए आए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा और मुबारकां के प्रमोशन के लिए आए अर्जुन कपूर और अनिल कपूर को सेट से वापस कर दिया. इसके बाद अब खबरें इस तरह की हैं कि हाल ही में फिल्म डैडी के प्रमोशन के लिए शूटिंग सेट पर पहुंचे एक्टर अर्जुन रामपाल को कपिल ने तबीयत खराब होने की बात कह कर सेट से वापस लौटा दिया. हालाँकि तब अर्जुन ने भी कपिल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था और अब अर्जुन ने भी कपिल का सपोर्ट किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi