S M L

'डैडी' से क्या सच में बदल जाएगी अरुण गवली की इमेज?

अर्जुन रामपाल और ऐश्वर्या राजेश, अरुण गवली के जीवन पर आधारित अपनी फिल्म 'डैडी' के प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 06, 2017 11:29 AM IST

0
'डैडी' से क्या सच में बदल जाएगी अरुण गवली की इमेज?

अर्जुन रामपाल ने कहा कि दर्शक 'डैडी' के साथ एक अच्छी फिल्म होने की उम्मीद कर सकते हैं. यह फिल्म मुंबई के 'बिग डैडी' कहे जाने वाले माफिया अरुण गवली के जीवन के इर्दगिर्द घूमती है. अशीम अहलूवालिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन ने गैंगस्टर गवली का किरदार निभाया है.

arun gawli

फिल्म में केंद्रीय महिला का किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या राजेश के साथ अर्जुन ने दगड़ी चॉल में गवली की बेटी योगिता के काड़ा फाउंडेशन के सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. दगड़ी चॉल क्षेत्र गैंगस्टर अरुण गवली के प्रभाव वाला इलाका माना जाता है.

Arjun Rampal

अर्जुन ने एक बयान में कहा, "मैं काड़ा फाउंडेशन को उनकी पहल के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं यहां आकर खुश हूं. मेरा दगड़ी चॉल के साथ एक विशेष जुड़ाव है. मैंने दगड़ी चॉल से बहुत सारा प्यार प्राप्त किया है. मैं मानता हूं, हमने 'डैडी' (अरुण गवली) पर एक अच्छी फिल्म बनाई है."

उन्होंने कहा, "मैं गवली परिवार का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हम पर विश्वास जताया और डैडी पर फिल्म बनाने की अनुमति दी. फिल्म में ऐश्वर्या ने आशा गवली (अरुण गवली की पत्नी) का किरदार निभाया है और उन्होंने इस किरदार को अच्छे से निभाया है."

तमिल और मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली ऐश्वर्या राजेश 'डैडी' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं.

aishwarya rajesh

ऐश्वर्या ने कहा, "मैंने फिल्म में आशा ताई (आशा गवली) का किरदार निभाया है. मुझे उम्मीद है कि मैंने इस किरदार के साथ न्याय किया होगा और आशा ताई और अरुण गवली इसे पसंद करेंगे."

अभिनेत्री ने कहा, "हिंदी फिल्म जगत में मुझे मौका देने के लिए मैं अर्जुन की शुक्रगुजार हूं. मैंने तमिल और मलयालम सिनेमा में कुछ अच्छी फिल्में की हैं. मैं वादा करती हूं कि हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए अगले दो, तीन महीनों में अच्छी हिंदी बोलना सीखूंगी." कुंडलिनी एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत 'डैडी' 8 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi