S M L

हिट हो गई है मेरी और चाचू की जोड़ी : अर्जुन कपूर

मुबारकां का प्रमोशन थिएटर्स में जाकर कर रहे हैं अर्जुन कपूर

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 29, 2017 11:32 PM IST

0
हिट हो गई है मेरी और चाचू की जोड़ी : अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि 'मुबारकां' फिल्म करने का उनका फैसला सही साबित हुआ. उन्होंने कहा कि फिल्म को लोगों ने सराहा है.

अपने चाचा और सह-कलाकार अनिल कपूर और फिल्म-निर्देशक अनीस बज्मी के साथ मुंबई के एक थियेटर में पहुंचे अर्जुन ने कहा, "जब मैंने सोशल मीडिया पर दोस्तों और प्रशंसकों से फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनी, तो मुझे लगा कि यह साबित हो गया है कि कलाकार के रूप में इस फिल्म में काम करना सही फैसला था."

उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि मैंने अपने छोटे से करियर में एक ऐसी फिल्म की है जो बच्चों से लेकर बड़ों तक का मनोरंजन करती है. एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है."

फिल्म रिव्यू: मुबारकां की जान हैं अनिल कपूर

अनिल कपूर के साथ काम के बारे में उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को फिल्म पसंद आ रही हैं. मेरा और अनिल 'चाचू' का अभिनय और तालमेल लोग पसंद कर रहे हैं."

उन्होंने कहा, "मैंने समीक्षा पढ़ी है कि करण-अर्जुन के बाद मशहूर जोड़ी अनिल-अर्जुन की है, लेकिन रणवीर सिंह को हमारी नई रिलेनशिप से खासी ईर्ष्या होगी."

'मुबारकां' शुक्रवार को रिलीज हुई. इसमें इलियाना डीक्रूज, अथिया शेट्टी, रत्न पाठक शाह और पवन मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi