S M L

कुमकुम भाग्य : बुलबुल और पूरब कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

आजकल अर्जित तनेजा और मृणाल ठाकुर के अफेयर के किस्से चर्चा का केंद्र बने हुए हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 13, 2017 06:49 PM IST

0
कुमकुम भाग्य : बुलबुल और पूरब कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और पूरब का किरदार निभा चुके अभिनेता अर्जित तनेजा, अपने शो में एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हुए दिखाई दिए थे.

mrunal

अब भले ही इन दोनों ने ये शो छोड़ दिया हो लेकिन रियल लाइफ में इन दोनों के अफेयर कि खबरें सुर्खियों में है. आपको बता दें कि अर्जित और मृणाल कलर्स के हिट शो 'नागिन' के इन्डोनेशियाई संस्करण 'नादिन' में लीड एक्टर्स के तौर पर काम कर रहे हैं.

A post shared by Arjit Taneja (@arjitaneja) on

A post shared by Arjit Taneja (@arjitaneja) on

मृणाल और शरद का हुआ ब्रेकअप

sharad1

मृणाल ठाकुर और राइटर शरद चंद्र त्रिपाठी लम्बे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दोनों ने स्टार प्लस डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' में सेलिब्रिटी जोड़ी के तौर पर दिखाई दिए थे. 'नच बलिये' के मंच पर दोनों ने अपनी फैमिली के सामने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था.

sharad

लेकिन अब बताया जा रहा है कि शरद चंद्र त्रिपाठी और मृणाल का ब्रेकअप हो गया है. अब मृणाल और अर्जित के नजदीकियों के किस्से अफवाहों के बाजार को गर्म किये हुए हैं.

शरद ने ब्रेकअप की खबर का किया खंडन

sharad-chandra-tripathi

शरद ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, 'ये बात सच नहीं है. सबको पता है कि हमारी फैमिली हम दोनों के रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करने को तैयार नहीं थी. मृणाल फिलहाल इंडोनेशिया में शहूटिंग कर रही है और हम दोनों एक साथ नहीं दिखाई दे रहे हैं इसका मतलब ये नहीं है कि हम दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

वहीं अर्जित ने भी इस खबर का खंडन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi