S M L

दबंग 3 को लेकर भिड़े शब्बीर खान और अरबाज खान

अरबाज खान ने शब्बीर खान की ‘दबंग 3’ डायरेक्ट करने की खबर को झूठा करार दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 21, 2017 12:47 PM IST

0
दबंग 3 को लेकर भिड़े शब्बीर खान और अरबाज खान

आज सुबह से ही मीडिया में खबरें चल रही थी कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को शब्बीर खान डायरेक्ट करने वाले हैं. पर अरबाज खान ने इन सभी रिपोर्ट का खंडन किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, “शब्बीर खान को ‘दबंग 3’ लिखने या डायरेक्ट करने के लिए कभी भी अप्रोच नहीं किया गया था. मुंबई मिरर में उनका स्टेटमेंट सरासर झूठा है. इस खबर से बेहद दुखी हूं.”

शब्बीर खान ने भी अपने ट्विटर पर सफाई पेश करते हुए लिखा, “अफवाहों के विपरीत मुझे दबंग 3 के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. जहां तक मुझे मालुम है प्रभु देवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. अरबाज खान को मेरी शुभकामनाएं.”

दरअसल, कुछ ही समय पहले ये कन्फर्म किया गया था कि सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे.

समाचार पत्र मुंबई मिरर ने खबर चलाई थी कि सलमान खान और अरबाज खान ‘दबंग 3’ के लिए डायरेक्टर और लेखक की तलाश में थे. अब शब्बीर खान के साथ वो दबंग 3 बनाने वाले हैं. शब्बीर अभी 3-4 लेखकों के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

रिपोर्ट में शब्बीर खान का स्टेटमेंट दिया गया था कि सब्बीर छुट्टियां मानाने यूरोप जा रहे हैं. वो रीडिंग करके अपना समय व्यतीत कर रहे हैं. उन्हें सफर करना बहुत पसंद है और इससे मुझे लिखने में मदद मिलती है और वो उम्मीद करते हैं कि वो चुलबुल पांडे के लिए बहुत ही मजेदार स्क्रिप्ट के साथ वापस लौटे.

sabbir khan with david dhawan

शब्बीर खान ने डेविड धवन की फिल्मों में बतौर असिस्टंट डायरेक्टर अपनी करियर की शुरुआत ⁠⁠⁠किया. उन्होंने सलमान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ में एडी का काम किया था.

अरबाज और शब्बीर के इन स्टेटमेंट्स ने मीडिया रिपोर्ट्स और उनकी विश्वसनीयता पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi