S M L

अनुष्का शर्मा के 'बिजली के झटके' से परेशान पड़ोसी

अनुष्का शर्मा के परिवार से एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है जिसे पड़ोसी ने अवैध करार देते हुए बीएमसी में शिकायत की है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 10, 2017 09:56 AM IST | Updated On: Apr 10, 2017 11:47 AM IST

अनुष्का शर्मा के 'बिजली के झटके' से परेशान पड़ोसी

अनुष्का शर्मा के पड़ोसी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मामला उनकी बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाने का है, जिसे अनुष्का शर्मा के परिवार ने लगवाया है. पड़ोसी का आरोप है कि ये इलेक्ट्रिक बॉक्स बिना सोसाइटी की इजाजत के लगवाया गया है और ये इतना खतरनाक है कि कभी भी बिल्डिंग में इसकी वजह से आग लग सकती है.

अखबार मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें माले पर रहती हैं. उनके पड़ोसी सुनील बत्रा इस बिल्डिंग में 16 और 17वें फ्लोर के मालिक हैं. बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई थी कि अनुष्का शर्मा के परिवार ने जो इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाया है उससे कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है.

इसके मुआयने के बाद बीएमसी के अधिकारियों ने 6 अप्रैल को एक पत्र लिखकर शर्मा परिवार से इसे हटाने के लिए कहा था. बीएमसी अधिकारी का दावा है ये इलेक्ट्रिक बॉक्स अवैध तरीके से लगाया गया है. बत्रा का दावा है कि इस तरह के छोटे-छोटे कई दूसरे अतिक्रमण शर्मा परिवार से कर रखे हैं. जिनके बारे में सोसाइटी से कोई परमिशन नहीं ली गई है.

Anushka BMC Notice

उधर, इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता का दावा है कि इलेक्ट्रिक बॉक्स परमिशन लेने के बाद ही लगाया गया था. अनुष्का शर्मा के बीसवें माले पर तीन फ्लैट हैं और उनके यहां रहने से किसी भी तरह की कोई असुविधा लोगों को नहीं हो रही है.

एक दूसरे पड़ोसी ने भी अखबार को बताया है कि बत्रा साहब अपनी खुन्नस शर्मा परिवार के साथ निकाल रहे हैं. उनके कई अवैध पार्किंग स्पेस इस बिल्डिंग में हैं और उन्होंने अपने फ्लैट के आसपास भी अवैध तरीके से कई अतिक्रमण कर रखे हैं.

फिलहाल मामला चाहे कुछ भी हो लेकिन अनुष्का शर्मा पर आरोप लगाकर सुनील बत्रा ने खुद को नेशनल मीडिया का एक फिगर तो बना ही लिया है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi