S M L

Controversy: अनुपम खेर के FTII चेयरमैन बनते ही छात्रों ने किया विरोध

रिपोर्ट्स के अनुसार अनुपम खेर के चेयरमैन बनने से छात्र ना खुश हैं

Akash Jaiswal Updated On: Oct 12, 2017 12:57 PM IST

0
Controversy: अनुपम खेर के FTII चेयरमैन बनते ही छात्रों ने किया विरोध

बुधवार को ये घोषणा कि अनुपम खेर को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया का चेयरमैन बनाया गया है. उनके चेयरमैन बनते है उन्हें सभी ओर से बधाइयां मिल रही हैं लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो एफटीआईआई के छात्र इस पद पर उनकी नियुक्ति से नाखुश हैं.

अनुपम की नियुक्ति के दिन ही छात्रों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि स्टूडेंट्स का कहना है कि ये ‘हितों में टकराव’ का मामला है. इसकी वजह ये है कि अनुपम मुंबई में खुद की एक ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट चलाते हैं.

बता दें कि अनुपम खेर मुंबई में ‘एक्टर प्रीपेयर्स’ नाम से एक एक्टिंग स्कूल चालते हैं जहां फिल्म और एंटरटेनमेंट से जुड़ी कोर्सेज को लेकर बच्चों को ट्रेनिंग दी जाती है.

Exclusive: एक क्लर्क का बेटा आज FTII का चेयरमैन बन गया: अनुपम खेर

वैसे एफटीआईआई के स्टूडेंट्स ने ये बात साफ कर दी है कि चेयरमैन की पद के लिए अनुपम की योग्यता और काबिलियत को लेकर उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है. लेकिन उन्होंने कहा कि अनुपम अब एक सरकारी संस्था का पदभार संभालने जा रहे हैं और ऐसे में ‘हितों का टकराव’ जरूर होगा.

एफटीआईआई के स्टूडेंट्स एसोसिएशन एफएसए के अध्यक्ष रॉबिन जॉय ने मीडिया से कहा कि एफएसए कि आम सभा की बैठक में ये तय होगा कि खेर की नियुक्ति को लेकर कोई विरोध होगा या नहीं.

इससे पहले जब गजेंद्र चौहान को एफटीआईआई का चेयरमैन बनाया गया था उस समय ये इंस्टिट्यूट विवादों से घिर गया था. छात्रों ने गजेंद्र को बर्खास्त करने की मांग की थी और जमकर नारा-प्रदर्शन किया था जिसके कारण सरकार और स्टूडेंट्स, दोनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi