S M L

Interview : अनु मलिक ने खुद की लोकप्रियता पर किया बड़ा खुलासा

अनु मालिक ने कहा ‘स्क्रिप्टेड’ नहीं होने की वजह से दर्शक करते हैं प्यार

Rajni Ashish Updated On: Sep 09, 2017 09:41 PM IST

0
Interview : अनु मलिक ने खुद की लोकप्रियता पर किया बड़ा खुलासा

म्यूजिक इंडस्ट्री के जाना माना नाम अनु मालिक पिछले काफी सालों से रियलिटी टीवी शो में भी अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. अनु कई रियलिटी टीवी शो जैसे ‘इंडियन आइडल’ और ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ का हिस्सा रह चुके हैं. अब अनु एंड टीवी के कॉमेडी शो 'कॉमेडी दंगल' में भारती सिंह के साथ जज के तौर दिखाई दे रहे हैं.

bharti_-mitchell (1)

मैं हूं रियल : अनु मालिक

अनु मलिक का कहना है कि दर्शक उन्हें पसंद करते हैं क्योंकि वह छोटे पर्दे पर अपने रियल रूप में होते हैं, न कि ‘स्क्रिप्टेड’ होते हैं. रियलिटी शो में वह जैसा भी व्यवहार करते हैं या जो कुछ भी बोलते हैं, वो पहले से लिखी किसी स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं होता है. मलिक ने रियलिटी टीवी के विकास व व्यवसाय के बारे में आईएएनएस को बताया, “अच्छाई के लिए चीजें बदलती रहती हैं. रियलिटी टीवी कुछ ऐसा है..कि लोग ‘वास्तविक’ शब्द में यकीन रखते हैं. अगर आप ‘वास्तविक’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं और आप कुछ भी ‘वास्तविक’ नहीं दिखाते हैं तो यह नहीं चलेगा.

बच्चे काफी प्रतिभावान होते हैं

हाल ही में जुलाई में फिल्मकार शूजीत सरकार ने ट्वीट कर अधिकारियों से बच्चों के रियलिटी शो को प्रतिबंधित करने का आग्रह किया था. उन्होंने कहा था कि इस तरह के शो बच्चों को न केवल भावनात्मक व शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचा रहे हैं, बल्कि उनकी मासूमियत भी छीन रहे हैं. इस संबंध में पूछे जाने पर मलिक ने कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता. बच्चे काफी प्रतिभावान होते हैं. लेकिन मेरा मानना है कि उन पर ज्यादा दबाव नहीं पड़ना चाहिए.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi