S M L

अब बड़े पर्दे पर दिखने की तैयारी में सुशांत की एक्स अंकिता लोखंडे

सूत्रों के मुताबिक संजय दत्त के ऑपोजिट फिल्म 'मलंग' से अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी

Rajni Ashish Updated On: Jun 01, 2017 06:35 PM IST

0
अब बड़े पर्दे पर दिखने की तैयारी में सुशांत की एक्स अंकिता लोखंडे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी दिनों से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं.अंकिता के बारे में ये खबरें आ रहीं थी कि वो अब बॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स पर ही फोकस कर रही हैं.अंकिता का ये सपना भी लगता है बहुत जल्द साकार होने जा रहा है.

संजय दत्त की फिल्म 'मलंग' से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू 

अंकिता बहुत ही जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक अंकिता संजय दत्त के ऑपोजिट फिल्म ‘मलंग’ में अपनी अदाकारी से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी.

'मलंग' के बारे में बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है जिसमे संजय दत्त अहम भूमिका में दिखाई देंगे लेकिन अंकिता इस फिल्म में किस तरह के रोल में नजर आएंगी ये अभी तक सामने नहीं आया है. इस फिल्म को न्यू कमर डायरेक्टर आरंभ सिंह डायरेक्ट करेंगे.

05-Sanjay-Dutt-Ankita

पहले भी आई थी अंकिता के डेब्यू की खबर

वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब अंकिता के बॉलीवुड डेब्यू की खबर सामने आई है. इससे पहले भी अंकिता के कई बड़ी फिल्मों में डेब्यू करने की खबरें आईं लेकिन किसी भी प्रोजेक्ट में वो फाइनल नहीं हो पाईं.लेकिन इस बार बताया जा रहा है कि 'मलंग' में अंकिता के डेब्यू की खबर पक्की है. वहीं काफी दिनों से टीवी पर्दे से गायब अंकिता को उनके फैंन्स किसी फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अंकिता ने सोशल मीडिया पर 'पवित्र रिश्ता' को किया याद

अंकिता लोखंडे को ज़ी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' ने टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सितारा बना दिया.अर्चना के किरदार में अंकिता ने अपनी उम्दा अदाकारी से दर्शकों का मन मोह लिया था.

 

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही पहली बार अंकिता और सुशांत की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों के बीच लंबा अफेयर भी चला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi