S M L

Revealed : बॉयफ्रेंड्स के बारे में अंकिता लोखंडे ने पहली बार की खुलकर बात

अंकिता ने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत और रूमर्ड बॉयफ्रेंड्स कुशाल और विकास जैन पर अपने दिल की बात रखी सामने

Rajni Ashish Updated On: Jul 15, 2017 01:15 PM IST

0
Revealed : बॉयफ्रेंड्स के बारे में अंकिता लोखंडे ने पहली बार की खुलकर बात

टीवी की स्टार एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं हैं. अंकिता बॉलीवुड की क्वीन की कही जाने वाली कंगना रनौत जैसी नामी अदाकारा के साथ मल्टी बजट पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी.

हालांकि अंकिता का नाम उनकी फिल्म से ज्यादा उनके रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहा है. अब पहली बार अंकिता ने अपनी डेब्यू फिल्म के साथ अपने रिलेशनशिप्स पर खुलकर बात की है.

एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में अंकिता ने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत से लेकर रूमर्ड करंट बॉयफ्रेंड्स कुशाल टंडन और निखिल जैन पर अपने दिल की बात सामने रखी है.

A post shared by iKarmik (@ikarmik) on

सुशांत पर बात करते हुए अंकिता ने कहा कि, 'सुशांत के साथ मेरे ब्रेकअप पर मैं ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहती. हां उन्होंने बॉलीवुड में खुद को एक सफल एक्टर के तौर पर स्थापित किया है, वो काफी मेहनत कर रहे हैं और मैं उनके बेहतर भविष्य के लिए तहे दिल से शुभकामनाएं देती हूं'.

बॉम्बे क्रिकेट लीग के ओनर विकास जैन के साथ स्पॉट किये जाने और उनके साथ अफेयर के किस्सों पर अंकिता ने कहा कि मुझे पता नहीं कि लोग कहां ऐसी अफवाहों को लाते हैं और उसे खबर का नाम दे देते हैं.

सोशल मीडिया पर किसी के साथ पिक्चर डालने से पहले 10 बार सोचूंगी : अंकिता

कुशाल टंडन के साथ अंकिता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ पिक्चर्स शेयर की थी जिसमें इन दोनों की क्लोजनेस ने सुर्खियां बना दी थी. इसके बाद ही कुशाल और अंकिता के अफेयर के किस्से बनने शुरू हो गए थे. कुशाल के साथ अपने रूमर्ड रिलेशनशिप पर बात करते हुए अंकिता ने कहा कि सिर्फ इस लिए कि मैंने उसके साथ सोशल मीडिया पर पिक्चर पोस्ट की थी, इसका मतलब ये नहीं कि मैं उसे डेट कर रहीं हूं. आगे से मैं पिक्चर पोस्ट करने से पहले 10 बार सोचूंगी.

मैं अच्छे घर की लड़की हूं : अंकिता लोखंडे

अंकिता आगे कहती हैं कि 'मैं हैरान हूं कि कैसे 1 साल में 3 अलग अलग बॉयफ्रेंड्स को डेट करने की खबरें मेरे साथ जोड़ी गयी हैं. मैं एक अच्छे घर की लड़की हूं. ऐसा कैसे हो सकता है, आज इसके साथ कल उसके साथ.मुझे नहीं लगता कि कोई एक शख्स एक साल मैं अलग अलग रिलेशनशिप्स में रह सकता है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi