S M L

सिमर की बेटी अंजलि ने अपने पति विक्रम से लिया तलाक !

तलाक के बाद अंजलि अपने दोस्तों के लिए पार्टी रखती है जहां अंजलि को विक्रम की याद सताने लगती है

Rajni Ashish | Published On: Jun 01, 2017 05:57 PM IST | Updated On: Jun 01, 2017 05:57 PM IST

सिमर की बेटी अंजलि ने अपने पति विक्रम से लिया तलाक !

कलर्स टीवी के सबंसे लम्बे वक्त से चल रहे शो 'ससुराल सिमर का' में आने वाले एपिसोड में आप सिमर की बेटी अंजलि की जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव देखेंगे. अंजलि ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने पति विक्रम से तलाक ले लिया है.

तलाक के बाद विक्रम ने अपनी सारी प्रॉपर्टी अंजलि के नाम कर दी है.विक्रम से मिली प्रॉपर्टी के जश्न को सेलिब्रेट करने के लिए अंजलि एक शानदार पार्टी देती है. दरअसल अंजलि सबको ये दिखाना चाहती है कि वो विक्रम से अलग होकर ज्यादा खुश है.

anjali anjali1

अंजलि को आई विक्रम की याद

विक्रम से अलग होने कि खुशी में अंजलि ने शानदार पार्टी रखी है जिसमें अपने खास दोस्तों को उसने इनवाइट किया हुआ है.पार्टी में अंजलि दोस्तों के साथ जश्न मनाती है. लेकिन फिर अचानक से अंजलि परेशान हो जाती है क्योंकि उसे विक्रम की याद सताने लगती है.अंजलि विक्रम को याद करते हुए शराब पीने लगती है और ज्यादा शराब पीने के बाद अपना संतुलन खोने लगती है.

anjali3

उधर पार्टी के खत्म होने पर अंजलि के दोस्त उसे उसके कमरे में ले जाने की कोशिश करेंगे. नशे से चूर अंजलि अपने दोस्तों को उसे कमरे तक छोड़ने से मना कर देती है.अंजलि जब उठने कि कोशिश करती है तो वो नशे की वजह से लड़खड़ा के गिर जाती है.अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि अंजलि को इस हालात से बचाने के लिए क्या वापस उसकी जिंदगी में विक्रम आएगा ?

 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi