विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ससुराल सिमर का: खुशी ने अंजलि को कैद किया

अंजलि विक्रम की शादी रोकने ना जा पाए इसलिए चाल चलते हुए उसने अंजलि को कैद कर लिया है.

Rajni Ashish Updated On: Jun 09, 2017 10:00 AM IST

0
ससुराल सिमर का: खुशी ने अंजलि को कैद किया

कलर्स टीवी के शो 'ससुराल सिमर का' में आने वाले एपिसोड में आपको शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.जिसकी सारी जानकारी हम खास आपके लिए लेकर आए हैं.'ससुराल सिमर का' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंजलि को सबक सिखाने के लिए विक्रम ने तन्वी के साथ जो प्लान बनाया था अब असलियत में वो करने जा रहा है.

जी हां जैसा कि आप जानते हैं कि अपनी पत्नी अंजलि को सही रास्ते पर लाने के लिए विक्रम ने उसे तलाक देने का ड्रामा किया था और तन्वी के साथ प्यार का झूठा नाटक रचा था. लेकिन विक्रम, अंजलि पर इसका कोई असर नहीं होता देख अब तन्वी से झूठी शादी का प्लान बनाएगा.

विक्रम बने दूल्हे राजा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विक्रम दूल्हे राजा की तरह सज धज के मंदिर पहुंच जायेगा. खास बात ये है कि विक्रम अंजलि के पूरे परिवार को भी अपनी इस शादी में इन्वाइट करेगा जहां अंजलि की मां सिमर भी पहुंचेगी. विक्रम को लगता है कि तन्वी सिर्फ उसका इस प्लान में साथ दे रही है. लेकिन विक्रम को तब झटका लगेगा जब वो देखेगा कि तन्वी सच में दुल्हन बनकर मंदिर में आ जायेगी. दरअसल तन्वी सच में विक्रम को चाहने लगेगी.

खुशी ने अंजलि को कमरे में बंद किया

विक्रम इस आस में रहेगा कि अंजलि आकर उसे शादी करने से मना कर देगी. वहीं सिमर अपनी बेटी अंजलि को फोन कर कहेगी कि उसके पास अपनी शादी को बचाने का आखरी मौका है, इसलिए वो जल्दी से आकर विक्रम की शादी को रोक दे. लेकिन वहीं खुशी ने अंजलि के खिलाफ चाल चल दी है और उसे एक कमरे में बंद कर दिया है,ताकि वो विक्रम के पास ना जा सके. अब देखना इंटरस्टिंग होगा कि कैसे अंजलि खुशी के कैद से बाहर निकल विक्रम तक पहुंचेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi