S M L

GQ मैगजीन के कवर पर छाए अनिल और हर्षवर्धन

मैं प्रोटेक्टिव हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर्ष अभी अनुभवहीन है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 06, 2017 06:23 PM IST | Updated On: Jun 06, 2017 06:23 PM IST

GQ मैगजीन के कवर पर छाए अनिल और हर्षवर्धन

अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में GQ मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया है. अनिल कपूर ने इस पत्रिका में अपने बेटे हर्षवर्धन के बारे में बातचीत की है.

बालीवुड के पिता-पुत्र की जोड़ी यानि अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर निजी जिंदगी में एक दोस्त की तरह हैं. दोनों ने हाल ही में GQ मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया है.

दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहन रखी है और दाढ़ी भी बढ़ा रखी है. ये दोनों बाप-बेटे कम दोस्त ज्यादा नजर आ रहे हैं. GQ मैगजीन के 2017 अंक में अनिल कपूर ने अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के बारे में बातचीत की है. हर्षवर्धन कपूर ने पिछले साल ‘मिर्जिया’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इस दौरान अनिल ने कहा कि, ‘मैं प्रोटेक्टिव हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर्ष अभी अनुभवहीन है. उदाहरण के तौर पर वो बहुत बड़े फिल्म निर्माताओं को ना कहेगा.

मुझे उम्मीद है कि वे सभी निर्माता समझेंगे कि वो असल में उनके साथ काम करना चाहता है, अच्छी तरह से काम करना चाहता है, लेकिन वो उनकी इन फिल्मों के लिए तैयार नहीं है. मेरी इच्छा है कि इन निर्माताओं से बात करने से पहले वो कम से कम मुझसे बात करे, लेकिन ठीक है. ये उसका अपना फैसला है.’

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

हर्षवर्धन ने कहा कि, ‘मैं चाहता हूं कि मेरे पिता और फिल्मों में काम करें ताकि मैं रचनात्मक तौर पर और स्वतंत्र बनूं और अपनी पसंद के विकल्प चुनूं.’ इन दिनों हर्षवर्धन फिल्म ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग में बिजी हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi