विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अनिल-अर्जुन कहेंगे लोगों को ‘मुबारकां’

खबर है कि इस फिल्म में अनिल, अर्जुन के चाचा ही बने हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 22, 2017 10:57 PM IST

0
अनिल-अर्जुन कहेंगे लोगों को ‘मुबारकां’

डायरेक्टर अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म होगी ‘मुबारकां’. नो एंट्री और वेलकम जैसी हिट कॉमेडी फिल्में देने के बाद अनीस एक बार फिर सबको हंसाने आ रहे हैं. इस फिल्म में चाचा-भतीजे की जोड़ी यानि अनिल कपूर और अर्जुन कपूर देखने को मिलेगी.

इस फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में हैं. एक लुक में वो सरदार बने हैं. अनिल कपूर का लुक भी कुछ ऐसा ही है. इस फिल्म में अर्जुन के अपोजिट आथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज दिखाई देंगी. हालांकि फिल्म के पहले पोस्टर में दोनों एक्ट्रेस नदारद नजर आ रही हैं.

अनिल कपूर ने ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर और रिलीज की तारीख के बारे में लिखा कि हमारी भोली सूरत पर मत जाना. ये चाचा-भतीजा कुछ नहीं करने वाले हैं. अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की ये जोड़ी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा कि क्रिकेट और फिल्मों को लोग हमारे देश में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में दुनियाभर के लोगों कोमुबारकां की पहली झलक दिखाने के लिए आईपीएल से बेहतर मंच और क्या हो सकता था.

खबरों की अगर मानें तो इस फिल्म में भी अनिल, अर्जुन के चाचा ही बने हैं. जबकि अर्जुन दो जुड़वे भाई चरण और करण के किरदार में हैं.

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाल्फ गर्लफ्रेंड बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाईं. बहरहाल अनिल और अर्जुन सरीखे ये कॉमेडी फिल्म दर्शकों को कितना रिझा और हंसा पाती है ये तो फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi