S M L

अनेरी वजानी का पलटवार, कहा- इग्नोर करना सीखें 'हेटर्स'

अनेरी वजानी ने बॉडी शेमेर्स को ट्विटर पर एक कड़ा सन्देश लिखते हुए करारा जवाब दिया है

Rajni Ashish | Published On: Jun 21, 2017 09:37 AM IST | Updated On: Jun 21, 2017 12:21 PM IST

0
अनेरी वजानी का पलटवार, कहा- इग्नोर करना सीखें 'हेटर्स'

सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'बेहद' में सांझ का किरदार निभाने वाली संजीदा और उम्दा अदाकारा अनेरी वजानी हाल में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थी.

अनेरी ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पिक्चर शेयर की जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया.

आप भी देखिये अनेरी का ये पोस्ट

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri) on

दरअसल अनेरी ने वर्ल्ड योग डे को सेलिब्रेट करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने सिर्फ इनर वियर पहनी हुयी थी. इस पिक्चर के पोस्ट करते ही उन्हें उनके पहनावे और उनके दुबले पतले शरीर को लेकर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया.

कई फैंस ने तो उनके लिए भद्दे कमैंट्स तक पोस्ट करना शुरु कर दिया. हालांकि कुछ फैंस ने अनेरी को सपोर्ट करते हुए लिखा कि ये अनेरी कि चॉइस है कि वो क्या पहनना चाहती हैं, कैसी दिखना चाहती हैं.

लेकिन फिर भी उल्टे-सीधे कमेंट्स आने बंद नहीं हुए.

अब अनेरी ने अपने सभी हेटर्स को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये करारा जवाब दिया है.अनेरी उन्हें मिल रहे हेट कमैंट्स से बेहद खफा हैं. अनेरी ने लिखा

'हां, मैंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की! कुछ लोगों को यह पसंद आई और कुछ को नहीं! लेकिन ईमानदारी से पूछें तो आप लोगों की प्रॉब्लम क्या है, अगर आप मोटे हैं और पिक्चर पोस्ट करते हैं तो दुनिया को उसमे परेशानी है,अगर आप पतले हैं और तस्वीर पोस्ट करते हैं तब भी दुनिया को समस्या है!

दोस्तों, यदि आपको इतनी प्रॉब्लम है तो पिक्चर को इग्नोर करो! मैंने ये पिक्चर अपने लिए अपने अकाउंट पर पोस्ट की है ! इसलिए ठन्ड रखो !! भगवान ने शक्ल तो अच्छी दी है शायद, तो बातें भी अच्छी कर लिया करो ! कोई बात नहीं भगवान सब ठीक कर देगा ! बस अपनी सोच तो खुद ही ठीक करनी पड़ेगी ! धन्यवाद!'.

आप भी अनेरी का ये पोस्ट देखिये

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi