S M L

बेहद : सांझ ने फैंस को स्लम में जाकर सरप्राइज दिया

स्लम एरिया में अनेरी वजानी को देख फैंस इमोशनल हो गए

Rajni Ashish Updated On: Jun 13, 2017 10:37 PM IST

0
बेहद : सांझ ने फैंस को स्लम में जाकर सरप्राइज दिया

टीवी शो 'बेहद' में सांझ के किरदार से दर्शकों का मन मोहने वाली अनेरी वजानी ना सिर्फ पर्दे पर हीरोइन हैं बल्कि अपने कुछ फैंस के लिए वो रियल लाइफ हीरोइन साबित हुईं, जब हाल ही में अनेरी मुंबई के एक स्लम एरिया में अपने फैन्स के बीच पहुंचकर उन्हें सरप्राइज दिया.

सरप्राइज विजिट से खुश हुए फैंस

रिसेंटली अनेरी अपनी कार से मुंबई एक एक इलाके से गुजर रही थीं, तभी उन्होंने पास के स्लम एरिया के कुछ बच्चों को उनका शो 'बेहद' देखते हुए स्पॉट किया.

उस समय अनेरी की कार सिग्नल पर रुकी हुई थी, इसलिए उन्होंने तय किया कि वो स्लम एरिया में जाकर अपने फैन्स को सरप्राइज देंगी.

जैसे ही अनेरी फैन्स के बीच पहुंची टीवी पर उन्हें 'सांझ' के तौर पर एक्टिंग करते देख रहे फैंस हैरान रह गए.

aneri1

बताया जा रहा है कि अनेरी को अपने एरिया में देख उनकी दो फीमेल फैंस इमोशनल होकर रोने लगीं. अनेरी ने भी अपने फैंस को तुरंत गले से लगा लिया और उनके साथ काफी सारी सेल्फी भी ली. aneri_with_fans_in_slum_2

अनेरी ने इस बारे में बात करते हुए बताया 'मैं कार में थी जब मैंने पास के झुग्गी बस्तियां के एक परिवार को देखा जो टीवी पर 'बेहद' देख रहे थे और वो भी मेरा सीन.

मैंने सोचा क्यों ना उनके पास चला जाए जिससे उन्हें खुशी होगी. जब उन्होंने मुझे देखा तो वो लोग चौंक गए. जैसे ही मैंने उन्हें बताया कि मैं सांझ हूं, तो वो जैसे क्रेजी हो गए.

दो लड़कियों की आंखों में आंसू थे,उन्होंने मुझे कसकर गले लगाया. हमने बहुत सारी सेल्फी लीं और वो लोग बेहद खुश हुए "

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi