S M L

अमिताभ ने ली रणवीर की क्लास, बर्थडे विश का नहीं दिया था रिप्लाई

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर रणवीर सिंह को बर्थडे विश का रिप्लाई ना देने के लिए आड़े हाथ लिया

Akash Jaiswal Updated On: Jul 14, 2017 04:30 PM IST

0
अमिताभ ने ली रणवीर की क्लास, बर्थडे विश का नहीं दिया था रिप्लाई

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर रणवीर सिंह से सवाल किया है कि उन्होंने उनके बर्थडे मेसेज का रिप्लाई क्यों नहीं दिया. बिग बी ने रणवीर को उनके जन्मदिन पर एसएमएस के जरिये मुबारकबाद दी थी पर रणवीर ने उन्हें उसका जवाब नहीं दिया था.

अमिताभ के ट्वीट को पढ़ते ही रणवीर ने रिप्लाई किया की उन्होंने उनका मेसेज अभी क्रॉस चेक किया है और वो विश करने वाले पहले लोगो में शामिल हैं.

Photos: रणवीर सिंह के बर्थडे को दीपिका ने बनाया और भी ग्रांड

बता दे कि, रणवीर ने बीते 6 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. उनके इस खास दिन पर कई सारे लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर और निजी तौर पर बधाई दिया. ऐसे में शायद वो बिग बी का जवाब देना भूल गए. रणवीर सभी के बर्थडे मेसेज का सोशल मीडिया पर जवाब दे रहे थे जब अमिताभ ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा:

“हे… लेकिन मेरे बारे में क्या ख्याल है… जन्मदिन पर मैंने एसएमएस करके शुभकामनाएं भेजी थीं… कोई जवाब ही नहीं मिला… क्या आपने उसे देखा?”

इसका जवाब देते हुए रणवीर ने लिखा, “उस मैसेज के सिवा मैंने हर एक का जवाब दिया है। मैंने अभी इसे क्रॉस चेक भी किया। आप शुभकामना देने वाले सबसे पहले लोगों में भी शामिल है.”

आगे उन्हें धन्यवाद देते हुए रणवीर ने ये भी कहा कि “यही छोटी-छोटी बातें आपको महान बनाती हैं.”

सोनम कपूर से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, सरेआम लगाई डांट

इससे पहले अमिताभ ने सोनम कपूर को भी इसी तरह ट्विटर पर सवाल किया था. सोनम ने अमिताभ के मेसेज की अनदेखी की थी जिसके बाद अमिताभ उनपर नाराज हो गए थे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi