S M L

Shocking : अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट पर हुआ हादसा, पैर में हुआ फ्रैक्चर

सूत्रों के मुताबिक 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के पैर में फ्रैक्चर हो गया है और पीठ में भी दर्द है लेकिन इसके बावजूद अपनी आदत के मुताबिक उन्होंने शूटिंग जारी रखी है

Rajni Ashish Updated On: Aug 11, 2017 07:19 PM IST

0
Shocking : अमिताभ बच्चन के साथ  'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट पर हुआ हादसा, पैर में हुआ फ्रैक्चर

अमिताभ बच्चन को महानायक का तमगा सिर्फ इसलिए नहीं मिला है क्योंकि फिल्मों में उनकी एक्टिंग का इतने सालों से कोई सानी नहीं है, बल्कि उनके किसी भी परिस्थिति में शूटिंग जारी रखने के जज्बे के लिए भी उन्हें ये पदवी मिली है. हर कोई इस बात से वाकिफ है कि बिग बी की तबीयत चाहे कितनी भी खराब हो लेकिन अगर एक बार उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है तो फिर वो खत्म करके ही दम लेते हैं.

पैर में हुआ फ्रैक्चर फिर भी जारी रखी शूटिंग

THUGS OF HINDOSTAN in a short respite from the gruelling shoot in Malta

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

सूत्रों के हाल ही में मुताबिक अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के पैर में फ्रैक्चर हो गया और पीठ में भी दर्द था. लेकिन इसके बावजूद अपनी आदत के मुताबिक उन्होंने शूटिंग जारी रखी. अमिताभ की हालत को देखकर फिल्म के मेकर्स उनके शेड्यूल को बदलना भी चाहते थे लेकिन अमिताभ इसके लिए तैयार नहीं हुए.

सूत्र ने बताया, एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अमित जी के पैर में चोट लग गई. भयंकर दर्द के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे.

इस उम्र में भी बच्चन साहब के इस जज्बे को जितना सलाम किया जाए उतना कम है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi