विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऐश्वर्या या माधुरी नहीं, बिग बी ही करेंगे 'केबीसी' को होस्ट

खबर है की अमिताभ बच्चन अगस्त से 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं

Rajni Ashish Updated On: Jun 01, 2017 08:04 AM IST

0
ऐश्वर्या या माधुरी नहीं, बिग बी ही करेंगे 'केबीसी' को होस्ट

हाल ही में ये खबरें आयी थीं कि जनरल नॉलेज पर बेस्ड फेमस गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' में बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है. बताया गया कि शो के मेकर्स अमिताभ बच्चन की जगह इस बार किसी महिला होस्ट को लेने पर विचार कर रहे हैं. जिससे बिग बी के फैंस का दिल टूट गया था.

Aishwarya-Rai-Amitabh-Bachchan-Madhuri-Dixit-678x381

खबरें तो यहां तक थीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित के नामों पर विचार हो रहा है. लेकिन इन सभी अफवाहों पर अब विराम लगने वाला है. साथ ही इस खबर को जानकर बच्चन साहब के लाखों करोड़ों फैंस के चेहरों पर मुस्कान भी आ जाएगी. जी हां सूत्रों से पता चला है कि इस बार का 'कौन बनेगा करोड़पति' भी महानायक अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते हुए दिखाई देंगे.

'कौन बनेगा करोड़पति' की तैयारियां शुरू हो गयी हैं 

सूत्र बता रहे हैं मुंबई के मशहूर फिल्म सिटी में 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' के लिए भव्य सेट तैयार हो रहा है . ये भी पता चला है कि बिग बी का इस बार का 'केबीसी' के लिए शेड्यूल बहुत ही टाइट है. सूत्र बता रहे हैं कि  बच्चन साहब ने अब तक शो के लिए कुल 17 दिन ही दिए हैं, जिसमे से अगस्त में 10 दिन और सितंबर में सात दिन हैं.

इसका मतलब है कि या तो उन्हें 17 दिनों में 30 एपिसोड शूट करना होगा या बिग बी को 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए और अधिक दिन देना होगा. हालांकि अब तक शो के मेकर्स ने इसके लिए जरूर कोई न कोई हल तो निकाल ही लिया होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi